शामली पुलिस को मिली बड़ी सफलता कुख्यात अंतर्राज्यीय ड्रग माफ़िया वाहिद गंगोह गिरफ़्तार


शामली/उत्तर प्रदेश

शामली जनपद उत्तर प्रदेश और हरियाणा बोर्डर पर स्थित एक छोटा शहर है। जनपद के नजदीक से ही यमुना नदी गुजरती है। यमुना नदी नजदीक होने की वजह से अवैध खनन व अवैध नशे का कारोबार करने वाले बड़े माफिया भी यहाँ सक्रिय है। हरियाणा राज्य से भी माफिया अवैध तरीके से शराब व अन्य नशे की खेप लाते रहे है। इस दौरान कई बार बदमाशो की पुलिस से मुठभेड़ भी हो चुकी है।

अभी कुछ ही समय पहले इन्ही माफियाओं को पकड़ने गई शामली पुलिस एक जाबाज़ सिपाही अंकित तोमर ने भी अपनी जान गवा दी थी  लेकिन शामली पुलिस के लगातार प्रयासों के चलते अब यह गैंग लगभग ध्वस्त होने की कगार पर है SP अजय कुमार ने जबसे जनपद शामली की कमान संभाली है। कई कई बड़े माफिया या तो मारे जा चुके हैं या सलाखों के पीछे बन्द हैं।

हाल ही में पकड़ा गया गैंग शामली पुलिस की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है बताया जा रहा हैं। इस कार्यवाही में ₹ 20,000 का इनामिया अपराधी और कुख्यात अंतर्राज्यीय ड्रग माफ़िया वाहिद@ गर्दा निवासी गंगोह को पुलिस ने गिरफ़्तार किया हैं। क़रीब 4 महीने पहले, इस अभियुक्त व इसके साथियों के ऊपर दबिश दी गई थी, 20 क्विण्टल से अधिक मात्रा में डोडा चूर्ण बरामद हुआ था। यह उत्तर प्रदेश की अब तक की एक बार में सबसे बड़ी बरामदगी थी। 3 बदमाश गिरफ़्तार हुए थे, मगर यह माफ़िया मौक़े से फ़रार हो गया था। इसकी माफिया की गिरफ़्तारी से छेत्र के लोगो ने भी राहत की साँस ली है। वही दूसरी और इस शानदार गुड वर्क पर उच्चाधिकारियों ने भी शामली पुलिस की भूरि भूरि प्रशंसा की है।

रिपोर्ट

समर ठाकुर/सुदर्शन न्यूज़

Mob-9368004900


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share