Breaking News:

जो अपने आप को मान बैठे थे सरगना, वो मुज़फ्फरनगर पुलिस के सामने हो रहे चारो खाने चित,

मुज़फ्फरनगर/ उत्तर प्रदेश

दरसल ताजा मामला मुज़फ्फरनगर जनपद के पुरकाजी थाना छेत्र का है।जहा चेकिंग के दौरान पुरकाजी पुलिस और बदमाशो के बीच दिन दहाड़े मुठभेड़ हो गई।जानकारी के मुताबिक जब पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी सामने की और से आ रही एक बाइक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवारों ने रुकने की बजाय तेजी से भागने का प्रयाश किया। पुलिस कुछ समझ पाती इतने में ही शातिर अपराधी फैज़ान ने पुलिस पर फायर खोल दिया जिसमे एक पुलिसकर्मी बालबाल ही बचा

पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही में बाइक सवार शाहनज़र के पैर में गोली लगी जिससे वो जमीन पर गिर गया। व पुलिस पर फायर करने वाला शातिर चोर फैज़ान वहा से भाग निकला, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा छेत्र में अलर्ट जारी कर दिया गया व सभी सीमावर्ती थाना छेत्रों द्वारा पूरा एरिया सील कर दिया गया, और कुछ ही देर में मुज़फ्फरनगर की जाबाज पुलिस ने दूसरे शातिर अपराधी फैज़ान को भी घेर लिया और काफी मसक्कत के बाद चोर फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों चोरो पहचान फैजान पुत्र शमशाद निवासी मौ0 नूरनगरियान कस्बा व थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर व शाहनजर उर्फ ददुआ पुत्र निसार निवासी मौ0 कस्सावान कस्बा व थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है।
इन चोरो पर  15-15 हजार का इनाम पहले से घोषित था मुज़फ्फरनगर सहित अन्य जनपदों में भी इन शातिर अपराधियों पर कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस जाँच में जुट गई है। पता लगाया जा रहा है की और किन जनपदों से इन पर इनाम रखा गया था व् क्या इन लोगो का आपराधिक इतिहास रहाहै। इन लोगो के पकडे जाने की सुचना से के बाद लोगो ने राहत की साँस ली है। व् आम जनता द्वारा मुज़फ्फरनगर पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाये गए।

रिपोर्ट 

समर ठाकुर

वेब जर्नलिस्ट/मुज़फ्फरनगर 

Mob-9368004900

Share This Post