Breaking News:

अपराधियों पर कहर बनकर गिरी शामली पुलिस, SP शामली अजय कुमार के नेतृत्व में एक ही दिन में लगाया लगभग अर्द्धशतक”’ एक ही दिन में 44 अपराधियों को दबोचा

शामली/उत्तर प्रदेश

शामली पुलिस इन दिनों अपने गुडवर्क के लिए सुर्खियों में  हैं सुर्खिया भी ऐसी जो आमजन के दिल को छु रही है।  शामली पुलिस जिस तरह से अपराधियों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। जनपदवासियों को अपराधियों के भय से बड़ी राहत मिली  हैं  पुलिस के प्रति आमजन का विश्वास भी बढ़ा है। दरसल शामली पुलिस की कार्यशेली से जहा जनपदवासी खुश हैं वही दूसरी और पुलिस अपराधियों के लिए काल बन चुकी हैं, अपराधी या तो पुलिस की गोली का शिकार हो रहे हैं या आत्मसमर्पण कर रहे है।

शामली पुलिस इन दिनों आपरेशन शिकंजा के तहत पूरी प्लानिंग के साथ काम कर रही हैं जिसके परिणाम भी चोकने वाले आ रहे हैं इस आपरेशन के तहत SP अजय कुमार के नेत्रत्व में पुलिस ने मात्र 12 घंटो में  44 कुख्यात बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से की इतनी बड़ी कार्यवाही से अपराधियों के होसले पस्त हो चुके है। या तो वो पुलिस हिरासत में आ चुके ह या जनपद छोड़ चुके है। अब अपराधियों के पास दो ही विकल्प  बचे हैं या तो अपराध से तौबा कर ले या जेल जाने के लिए तैयार रहे।

SP अजय कुमार ने आपरेशन शिकंजा के बारे में जानकारी देते हुए बताया। की इस अभियान के तहत एक ही समय सभी थाना छेत्रो में बोर्डर सील करके चेकिंग की जाती हैं साथ ही टेक्नोलिज़ी की भी मदद ली जाती हैं व पुलिस आपसी समन्वय बनाकर अपराधियों तक पहुचने में कामयाब हो रही हैं  इसी रणनीति का परिणाम हैं की मात्र 12 घंटे में 44 शातिर अपराधियों को धरदबोचा गया हैं  इस कार्यवाही में पुलिस ने थाना झिंझाना ने 6, कोतवाली ने 5, गढ़ी पुख़्ता ने 3, आदर्श मण्डी ने 4, बाबरी ने 4, कैराना ने 7, थानाभवन ने 5, और थाना कांधला ने 10 अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे में पहुंचा दिया है।  SP अजय कुमार का कहना हैं की भयमुक्त वातावरण को बनाये रखना हमारी पहली प्राथमिकता हैं। पीड़ित तक जल्द से जल्द पुलिस मदद पहुचे  इसके लिए हम कटिबद्द है। आरोपियों पर तत्काल कार्यवाही  की जा रही हैं ।

कई जिलो की पुलिस से अव्वल है शामली पुलिस इससे पहले भी शामली पुलिस SP अजय कुमार के नेत्रत्व में कैराना जैसे सवेदनशील छेत्र में भय मुक्त व निष्पक्ष चुनाव कराकर अपनी काबिलियत का परिचय दे चुकी हैं  शामली पुलिस के गुडवर्क के लिए DGP  स्वम  SP अजय कुमार को सम्मानित कर चुके है।

 

रिपोर्ट 

समर ठाकुर

वेब जर्नलिस्ट/मुज़फ्फरनगर
Mob-9368004900
Share This Post