Breaking News:

उधर डोनाल्ड ट्रम्प ने इस्लामिक आतंक को कुचलने का एलान किया और इधर गुजरात पुलिस ने दबोच लिया आतंकी अब्दुल वहाब शेख को. हिन्दू नेताओं की हत्या के लिए जुटा रहा था पैसा

दुनिया भर को कल मोदी की मौजूदगी में आतंक के रूप , रंग और सोच को दिखा दिया डोनाल्ड ट्रम्प ने .. बिना किसी संकोच के 50 हजार लोगों के प्रत्यक्ष सामने और पूरी दुनिया के लाइव टेलीकास्ट के आगे अमेरिका के राष्ट्रपति ने इस्लामिक आतंक का नाम लिया तो वहां मौजूद सभी लोगों ने खड़े हो कर डोनाल्ड ट्रम्प के इस आह्वान का स्वागत किया कि मिल कर इस्लामिक आतंकवाद को खत्म किया जाएगा का स्वागत किया . खुद मोदी भी ताली बजा कर सहमति देते दिखाई दिए ..

डोनाल्ड ट्रम्प के इस आह्वान का असर पूरी दुनिया में पड़ा.. हर देश अब एक लक्ष्य निर्धारित कर के चलने लगे हैं .यद्दपि भारत में इस प्रकार की विचारधारा से यहाँ के सैनिक और यहा की पुलिस फ़ोर्स बहुत पहले से लड़ रही है .. उसी क्रम में 2 दिन पहले झारखंड पुलिस ने दुर्दांत अल कायदा के आतंकी कलीमुद्दीन को गिरफ्तार किया था तो अब गुजरात पुलिस की आतंकवाद विरोधी ATS विंग ने भी हाथ खोले और दबोच लिया एक कुख्यात मोस्ट वांटेड आतंकी अब्दुल वहाब शेख को ..

वर्ष २००३ में पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी ISI के इशारे पर लश्कर ए तोइबा और जैश ए मोहम्मद के आतंकियों ने भारत में हिन्दू नेताओ की हत्या की साजिश रची थी . आज गिरफ्तार आतंकी अब्दुल वहाब उसी में पैसे जुटाने की जिम्मेदारी ले चुका था..इसी क्रम में पहले बीजेपी नेता हरेन पंड्या की हत्या की गयी, फिर वीएचपी नेता जयदीप पटेल और जगदीश तिवारी को भी गोली मारी गयी थी लेकिन दोनों बच गये थे.. इस मामले में गुजरात पुलिस ने 82 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था जिसमें से 12 आरोपी फरार हो गए थे. इनमें अब्दुल वहाब शेख का नाम भी शामिल था.

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW