Breaking News:

दो साल बाद गुजरात सत्र में शामिल हुए अमित शाह, कहा- गुजरात आ रहा है भाजपा का विजय रथ

अहमदाबाद : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को गुजरात विधानसभा पहुंचे। जहां बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता, विधायक और मंत्रियों ने अमित शाह का भव्य स्वागत किया। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि ये एक शिष्टाचार भेंट थी। वो सेश में हिस्सा लेने आए थे।

मुलाकात के दौरान शाह और वाघेला के अलावा वहां गुजरात के चीफ मिनिस्टर विजय रूपाणी और स्टेट बीजेपी चीफ जीतू वघानी मौजूद थे। ये मीटिंग करीब आधा घंटे तक चली। बता दें कि शाह नारानपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं। शाह दो साल बाद विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने पहुंचे। शाह ने आखिरी बार मार्च 2015 में सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिया था। बीजेपी प्रमुख अपनी पत्नी और बेटे के साथ सदन पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, शाह दो दिन के लिए गुजरात गए हैं, जहां वो इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर नजर डालेंगे और पार्टी के बड़े नेताओं के साथ कई मीटिंग्स में शामिल होंगे। इस दौरान अमित शाह पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। बीजेपी की यूपी में शानदार जीत के लिए अमित शाह को सम्मानित करने के लिए भाजपा ने एक समारोह का आयोजन भी किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रहा भाजपा का विजय रथ घूमते-घूमते नवम्बर में गुजरात आने वाला है। मैं पूछना चाहता हूं कि जब भाजपा का रथ गुजरात आ रहा है तो क्या पार्टी कार्यकर्ता तैयार हैं? इसके साथ ही शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संकल्प याद दिलाते हुए कहा कि आज भाजपा के कार्यकर्ता यह संकल्प लेते हैं कि यूपी की तरह गुजरात में भी भाजपा को 150 से ज्यादा सीटें लानी हैं।

Share This Post