Breaking News:

आये थे टिकट बांटने, चलने लगे लात घूँसे.. हार्दिक – राहुल गांधी दोनों के समर्थक भिड़े

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव से तो सभी वाकिफ है। आए दिन कोई न कोई नया मोड़ आता जा रहा है इस चुनाव में ज्यादातर कांग्रेस के ही चर्चे है और हो भी क्यों न इसके अध्यक्ष जो राहुल गांधी है जिनकी समझदारी के किस्से तो सबने ही सुने होंगे। एक तरफ जहां कांग्रेस हार्दिक पटेल के दम पर जीत के बड़े बड़े दावे कर रही थी और उनसे जुड़े संगठन अनामत आंदोलन समिति (PAAS) को भी नौ सीटें देने को तैयार थी

आज वही कांग्रेस हार्दिक की एक सीडी के आने के बाद उनसे मुंह मोड़ती नज़र आ रही है और जिसके चलते कांग्रेस और PAAS के कार्यकर्ताओं में लड़ाई हो रही है।

जिनके बीच अभी से इतने मनमुटाव है वो आगे जाकर क्या सत्ता चला पाएंगे। बता दें कि बता दें कि PAAS के पांच उम्मीदवारों को कांग्रेस अपने टिकट पर लड़वाने के लिए तैयार हो गई है।

लेकिन अभी भी हार्दिक पटेल से जुड़े लोगों में रोष देखने को मिल रहा है क्योंकि टिकट बंटवारे के मामले में उनकी सुनी नहीं गई और कोर कमेटी से बातचीत किए बिना सब तय कर लिया गया। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए कांग्रेस द्वारा जारी की गई 77 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में PAAS के दो नेताओं के नाम शामिल हैं। 

Share This Post