Breaking News:

लेडी सिंघम ने किया कुछ ऐसा की बड़े-बड़े अपराधी हो गए पस्त

अहमदाबाद : गुजरात पुलिस की एसीपी मंजिता वंजारा ने बुरका पहनकर जुए के अड्डे पर छापा मारा कर 28 जुआरियों को अरेस्ट किया है। इसके साथ ही मंजिता वंजारा ने एक लाख से ज्यादा की रकम भी बरामद की है। जुए का यह अड्डा अहमदाबाद के मुस्लिम बाहुल्य इलाके में पिछले काफी वक्त से चल रहा था। कई बार मिली शिकायतों और रेड के बावजूद जुआघर संचालक बच निकलते थे।

सोमवार को एक बार फिर पुलिस को इसकी पुख्ता जानकारी मिली। जिसके बाद डीसीपी मंजीता वंजारा ने खुद इस रेड की कमान संभाली और बुर्का पहन कर इलाके में पहुंच गईं। सूत्रों का कहना है कि इलाके में शराब और जुए पर काबू पाने के लिए संयुक्त आयुक्त डीबी वाघेला ने एसीपी वंजारा के नेतृत्व में टीम गठित कर उन्हें चंदोला झील के नजदीक सिराजनगर में शेरू और पठान के अड्डे पर रेड करने के निर्देश दिये थे।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि शेरू और उसके आदमियों की नजर से बचने के लिए एसीपी वंजारा ने बुरका पहना और तब छापेमारी की कार्रवाई की। वहीं, डीसीपी मंजीता वंजारा ने बताया कि इस पूरे ऑपरेशन के दौरान खतरे के रिस्क को देखते हुए वह लगातार छापेमारी टीम के अधिकारियों के संपर्क में थीं। उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे तक वहां रेकी करने के दौरान एक बार जुआरियों को उन पर शक जरूर हुआ लेकिन बुर्का पहने होने की वजह से वह उन्हें पहचान नहीं पाए।

Share This Post