Breaking News:

लव जिहाद के विरोध में पहली बार हुई आम जनता की रैली.. जानिये कौन सा है वो प्रदेश ?

देश में कैंसर की तरह फैलते जा रहे लव जिहाद के खिलाफ हिन्दू संगठनों की मेहनत रंग लाती हुई नजर आ रही है. ये हिन्दुस् संगठनों की मेहनत का ही नतीजा है कि अब आम जनता भी भारतीय संस्कृति, सभ्यता, स्वाभिमान को क्रूरता से कुचल रहे लव जिहाद के खिलाफ जागरूक होती नजर आ रही है. आम जनता को भी अब समझ आने लगा है कि लव जिहाद के खिलाफ अब भी जागरूक न हुए तो इस कैंसर का शिकार खुद उनकी बहन-बेटियां भी हो सकती हैं.

आपको बता दें कि लव जिहाद के खिलाफ पहली बार आम जनता सड़कों पर उतरी है तथा लव जिहाद खिलाफ के विशाल रैली की. ये पहली बार हुआ भारी संख्या में आम जनता ने लव जिहाद के सड़कों पर आकर मोर्चा खोला. लव जिहाद के खिलाफ ये रैली गुजरात के अहमदाबाद में निकाली गई. गुजरात के अहमदाबाद शहर में आज बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरूषों ने  ‘लव-जिहाद’ के विरोध में रैली निकाली. हिन्दू जागरण मंच के बैनर तले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूर्व विधानसभा क्षेत्र मणिनगर में निकली इस रैली में युवतियों के अलावा बड़ी संख्या में बुजुर्ग महिलाएं और पुरूष भी शामिल थे.सभी ने अपने हाथों में लव जिहाद के खिलाफ जागरूक करते हुए तख्तियां और बैनर आदि ले रखे थे.

लव जिहाद के खिलाफ रैली में भाग ले रही एक महिला ने कहा कि जिहादी तत्व हिन्दू संस्कृति को नुकसान पहुंचाने के लिए हमारी भोली भाली लड़कियों को बहला फुसला रहे हैं. इसके बारे में जागरूकता के लिए यह रैली निकाली गई है. एक अन्य भागीदार युवती ने कहा कि वह भी मानती हैं कि जव-जिहाद एक बहुत बड़ी साजिश है और इस बारे में खुल कर बात करने और जागरूकता फैलाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जिहादी लोग हमारे समाज की युवतियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनको अंतहीन प्रताड़ना देते हैं, लेकिन अब हम ऐसा नहीं होने देंगे तथा पाने समाज के लोगों को लव जिहाद के दुष्परिणामों से अवगत कराएंगे.

Share This Post