6 साल की बच्ची का बलात्कारी निकला गुलसैन अली… प्रयागराज में तनाव


आखिर वो कौन सी सोच है जो हर नारी वर्ग को अपनी हवस की भूख मिटाने का साधन समझती है ? आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी हवस की पूर्ति के लिए दरिंदगी की सारी हदें पार कर देती हैं ? आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी दुराचारी जाहिल आदमियत वाली बहशी मानसिकता का शिकार जहाँ अपनी माँ की आयु की महिलाओं को भी बनाती है तो वहीं मासूम छोटी बच्चियों तक को भी बना लेती हैं. क्या ऐसे लोग इंसान कहलाने लायक हैं जो 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करते हैं, उनके बचपन को कुचल देते हैं ?

इसी दुराचारी सोच का उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के मेजा थाना क्षेत्र के एक गांव में छह साल की मासूम बालिका के साथ 55 वर्षीय गुलसैन अली ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. खबर के मुताबिक़, सोमवार की शाम को एक छह वर्षीय बच्ची अन्य बच्चों के साथ घर के सामने स्थित तालाब किनारे खेल रही थी. इसी दौरान गांव का ही गुलसैन बच्ची को बहला-फुसलाकर तालाब किनारे स्थित खंडहरनुमा पंप के कमरे में उठा ले गया तथा दुष्कर्म किया. थोड़ी देर बाद बच्ची की चीख पुकार सुन कर अन्य बच्चे कमरे के पास पहुंचे तो देखा कि वह लहूलुहान अवस्था में बालिका को बिलख रही थी. बच्चों ने इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी.

इसके बाद वारदात की सूचना पुलिस को भी दी गई. परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची. इस बीच स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने बालिका को फौरन इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. इस दौरान लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया. पुलिस ने जैसे तैसे लोगों को समझाया तथा बलात्कारी को कड़ी सजा दिलाने का भरोसा दिलाया. पुलिस के आश्वासन के बाद ही लोग शांत हुए. इंस्पेक्टर मेजा मनोज कुमार पाठक ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. उसे पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...