Breaking News:

झाड़ फूंक के नाम पर औरत के शरीर को नोचता था हाजी शेख अब्दुल, बढ़ गया बवाल

आज लोगों में अंधविश्वास इतना बढ़ गया है कि किसी भी बिमारी के लिए तांत्रिक का सहारा लेते हैं। जिसके बाद वे अनहोनी घटना का शिकार होते हैं। इस ऐसी ही घटना सामने आई है हावड़ा के पास जयपुर थाने के सेहागुड़ी इलाके की। जहां एक तांत्रिक हाजी शेख अब्दुल ने विवाहिता का उसके बच्चे की बीमारी ठीक करने के नाम पर लगातार छह महिने तक रेप किया। जब इस बात की भनक महिला के परिजनों को लगी तो उन्होंने ने तांत्रिक की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल, महिला अपने बच्चे की बीमारी से काफी परेशान थी, तभी किसी ने उसे एक तांत्रिक के बारे में बताया। जिसके बाद महिला अपने बच्चे को लेकर इलाज के लिए तांत्रिक के पास पहुंची। तांत्रिक ने महिला से बच्चे के इलाज के बदले में साढ़े चार हजार रुपये लिए और उसे एक ताबिज बनाकर दे दिया। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब बच्चा ठीक नहीं हुआ तो महिला उसके पास दुबारा गई।

तांत्रिक ने महिला से कहा कि बच्चे के ऊपर प्रेत का साया है। उसको ठीक करने के लिए महिला को उस तांत्रिक के लिए शारीरिक संबंध बनाने होंगे। पहले तो महिला तैयार नहीं हुई लेकिन फिर अपनी पति और बच्चे की सलामती के लिए हां कर दिया। जिसके बाद तांत्रिक ने महिला के साथ छह महिने तक शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन जब इसकी जानकारी महिला के परिजनों को लगी तो उन्होंने उसकी जमकर पिटाई की औऱ पुलिस के हवाले कर दिया।

Share This Post