हकीम मोहम्मद के पास गई थी इलाज करवाने लेकिन हकीम ने इलाज के बजाय बलात्कार किया

मोहम्मद मुफीद खुद को हकीम कहता था तथा बीमारियों का इलाज करने का दावा करता था. वह महिला भी जब बीमार हुई तो हकीम मोहम्मद के पास इलाज कराने के लिए गई. महिला के पति को उम्मीद थी कि हकीम मोहम्मद उसकी पत्नी का इलाज कर उसको ठीक कर देगा. फिर इसके बाद जो हुआ, उसका अंदाजा भी नहीं था. हकीम मोहम्मद मुफीद ने इलाज के नाम पर महिला का बलात्कार किया तथा उसके जीवन को तबाह कर दिया.

16 साल की बच्ची का बलात्कार करके ज़िंदा जला दिया मेंहदी खान ने… घटना सीरिया या ईराक की नहीं बल्कि भारत की ही है

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के हरदोई जिले का है जहाँ की कछौना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा निवासी एक महिला ने कमालपुर निवासी हकीम मोहम्मद पर इलाज के बहाने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म और अनुसूचित जाति उत्पीड़न की धाराओं में हकीम के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है. खबर के मुताबिक़, कछौना कस्बा निवासी एक महिला पति के साथ सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे कोतवाली क्षेत्र के कमालपुर निवासी हकीम मोहम्मद मुफीद के पास उपचार के लिए गई थी. महिला के पति की मानें तो वह कई माह से परेशान थी.

1 नाबालिग बच्ची का 2 साल से लगातार हो रहा था बलात्कार.. बलात्कारी 20 थे जिसमें एक वामपंथी नेता भी और खुद लड़की का बाप भी..सत्ता का नशा हवस में बदला

किसी के बताने पर वह हकीम के पास पत्नी को इलाज के लिए ले गया था. हकीम मोहम्मद मुफीद महिला को जांच के बहाने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया. महिला के चिल्लाने पर पति अंदर गया और किसी तरह उसे बचाया. आरोप है कि हकीम ने दो साथियों के साथ दंपति की पिटाई भी की. इसके बाद पीड़ित महिला के पति ने घटना की तहरीर कोतवाली कछौना में दी. प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर हकीम के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जायेगी.

जिसके ऊपर था नाबालिग बच्ची से बलात्कार का आरोप, अब वही लड़ रहा है लोकसभा चुनाव.. जानिये किस पार्टी का स्टार है वो

Share This Post