UP के हाथरस में जहाँ शुक्रवार को सड़कों पर होती थी नमाज, अब वहीं होगा हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ

सड़क पर नमाज का विरोध अब देशव्यापी होता जा रहा है. देशभर के विभिन्न हिस्सों से लोग सड़क पर नमाज का अपने अपने तरीके से तीव्र विरोध करते हुए नजर आ रहे है. सड़क पर नमाज के विरोध का ऐसा ही एक मामला योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश के हाथरस के सिकंदराराऊ से सामने आया है जहाँ हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की शाम को सड़क पर 1 घंटे तक हनुमान चालीसा का पाठ किया. मामला सिकंदराराऊ क्षेत्र का है.

अलीगढ़ में 9 साल की बच्ची का बलात्कारी AMU की मस्जिद का मौलवी गिरफ्तार.. दरिन्दे ने मासूमियत को डरा धमका के कुचला था

खबर के मुताबिक़, सड़क पर नमाज के विरोध में हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन कस्बा के बड़ा बाजार स्थित हनुमान मंदिर के बाहर सड़क पर हुआ. इस दौरान हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मस्जिदों के बाहर सड़कों पर नमाज पढ़ने का जमकर विरोध किया. इसके साथ हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एलान किया कि अब से हर मंगलवार को मंदिर के बाहर सड़क पर तब तक हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा. हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐसा तब तक होगा जब तक मुस्लिम समाज के लोग सड़क पर नमाज पढ़ना बंद नहीं करेंगे.

सुदर्शन न्यूज़ की खबर तथा सोशल मीडिया की एकता के बाद ऋचा भारती मामले में बड़ी कार्यवाही.. एक्शन में आई रघुबर सरकार

बता दें कि इससे पहले बीजेपी युवा शाखा ने हर मंगलवार को कोलकाता और उसके आसपास कुछ सड़कों हनुमान चालीसा का पाठ करने का फैसला किया था. उनका आरोप था कि मुस्लिम समुदाय के लोग हर शुक्रवार को नमाज पढ़ने के लिये सड़कों को जाम कर देते हैं, इसलिए या तो सड़कों पर नमाज को पढ़ने से रोका जाए और अगर ऐसा नहीं होता है तो वह भी हर मंगलवार को सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW