बांग्लादेशी घुसपैठियों का सबसे बड़ा समर्थक और पत्रकारों को अपमानित करने वाले मुस्लिम सांसद का मोदी के खिलाफ एलान सुन उगे हुए हिन्दू समूह

बदरुद्दीन अजमल… असम की राजनैतिक पार्टी ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट(AIUDF) के अध्यक्ष तथा सांसद बदरुद्दीन अजमल..ये वो नाम है वो देश में बांग्लादेशी घुसपैठियों का सबसे बड़ा समर्थक है जिसने पिछले वर्ष एक पत्रकार पर हमला कर दिया था. .. बदरुद्दीन अजमल के बारे में कहा जाता है कि वो असम के अलगाववादी हैं.. उन्मादी तथा अलगाववादी विचारधारा के लिए जाने जाने वाले बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक बेहद ही अभद्र तथा आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद देशभर के हिन्दू संगठन आक्रोश से भर उठे हैं.

भगवा वस्त्र पहने लोगों को वोटों के लिए बोल दिया गया “हत्यारा”.. तेजी से मोड़ लेती भारत की राजनीति

असम की धुबरी लोकसभा सीट से सांसद तथा ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट(AIUDF) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल  ने कहा है कि वह प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को देश से बाहर निकाल देंगे. असम के चिरांग में चुनाव प्रचार के दौरान एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा, “मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं उसमें हम भी हैं. वो सब मिलकर मोदी जी को देश से बाहर निकालेंगे.” उन्होंने कहा, “मोदी जी जाकर कहीं न कहीं चाय की दुकान चलाएंगे या फिर पकौड़े भी बेच सकते हैं.”

निकाह का लालच दिया, लड़की तय हो गई और अब वो दलित युवक बन गया मुसलमान.. दहाड़ें मार कर रोते घरवाले पुलिस की शरण में

मोदी जी को देश से बाहर निकालने की बात कहे जाने के बाद देशभर के हिन्दू संगठन भड़क उठे हैं तथा अजमल के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है. हिन्दू संगठनों का कहना है कि मोदी को देश से बाहर निकालने का अजमल का सपना कभी पूरा नहीं होगा बल्कि अगर उन्होंने अपनी अलगाववादी सोच नहीं बदली तो उनको जरूर देश से बाहर जाना पद सकता है. बदरुद्दीन अजमल के बारे में असम के वित्त मंत्री तथा बीजेपी के कद्दावर नेता हिमंत बिस्वा शर्मा कहते हैं कि अजमल असम को दूसरा पाकिस्तान बनाना चाहते हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि वह अपने जीवन की आख़िरी सांस तक अजमल के नापाक इरादों के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

बहन को साहिल व उसके साथियों ने छेड़ा तो उबल पड़ा शहर.. वो बहन बीजेपी के एक नेता की थी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post