Breaking News:

निर्भया जैसा एक और केस आया सामने, आंठ घंटे की दरिंदगी के बाद हैवानों ने दी युवती को दर्दनाक मौत

रोहतक : देश में महिलाओं को साथ हो रहे अत्याचार लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हर दिन महिलाओं के साथ ही रही छेड़छाड़ का नया मामला सामने आता है। आज ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकर आप दंग रहे जाएंगे। सोनीपत में दो आरोपियों ने आठ घंटे तक युवती को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया और उसके बाद उसे बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के नाम सुमित और विकास बताया जा रहा है। दोनों ने गैंगरेप की इस घटना को कबूल कर लिया है। पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि युवती का चेहरा, जीभ, आंख और कान को पूर्णतया छिन्न-भिन्न कर दिया गया है। रिपोर्ट में युवती की मौत सिर में गहरी चोट लगने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, युवती की खोपड़ी पर घाव के कई निशान मिले हैं।

इतना ही नहीं, पोस्टमार्टम के दौरान पाया गया कि उसके शव में आहार नाल मौजूद नहीं है। कंधे से नीचे के हिस्सों पर दांत से काटे जाने के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि ये दोनों आरोपी युवती के परिचित थे। सोनीपत के कीर्ति नगर निवासी सुमित और उसके दोस्त कबीरपुर निवासी विकास ने पुलिस को बताया कि उन दोनों ने पहले तो युवती का अपहरण किया और फिर उसका रेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने धारधार चाकू से युवती के शरीर के टुकड़े किए और आइएमटी के पीछे खाली प्लॉट में फेंककर फरार हो गए, लेकिन वहां आते जाते लोगो ने यह सब देखा और तुरन्त पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, अपहरण के बाद उन्होंने युवती से कहा कि वे उसे रोहतक में तिलियार झील पर घुमाने के लिए ले जा रहे हैं और कुछ देर बाद छोड़ देंगे।

आरोपियो ने युवती को कार लेकर गये और बीच रास्ते मे खाना खरीदा जिसमे दाल-चावल और दही ली। इसी खाने में उन्होंने युवती को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और उन्होंने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया। वहीं, युवती के पिता का कहना है कि इस मामले में रोहतक के भी तीन युवक शामिल हैं। उन्होंने मांग की है कि उन सभी लोगों को कडी से कडी सजा सुनाई जाये और फांसी दी जाये।

Share This Post