राजस्थान के जोधपुर में मजहबी उन्मादियो ने धर्मनिरपेक्ष लोगों पर कश्मीरी अंदाज़ में की भयानक पत्थरबाजी.. गणेश मन्दिर के पास की घटना

जिस आशा और उम्मीद से राजस्थान की धर्मनिरपेक्ष जनता ने कांग्रेस पार्टी को वोट दिया था उन तमाम आशाओ को अचानक ही झटका लगा है और शांति के दुश्मनों ने वो तमाम कोशिशें की जिसके चलते धर्मनिरपेक्ष लोगों को विचलित किया जा सके . विदित हो कि सरकार बदलते ही अचानक ही राजस्थान का जोधपुर गर्म हो गया और यहाँ पर हिन्दुओ के पवित्र गणेश मन्दिर के पास खले रहे कुछ लोगों पर भीषण पत्थरबाजी की गयी जिसके बाद इलाके में तनाव फ़ैल गया है .

शहर के अंदरूनी क्षेत्र रविवार की देर रात बकरामंडी स्थित गणेशगढ़ मंदिर के पास मेंं बने वॉलीबाल मैदान मेें वॉलीबाल खेल रहे युवकों पर नजदीक की बस्ती के कुछ लोगों ने पत्थर फेंक दिए जाने के बाद भारी तनाव फ़ैल गया है . बकरामंडी के पास में स्थित हिन्दुओ के पवित्र गणेशगढ़ मंदिर के निकट एक वॉलीबाल मैदान आया है. यहां पर रात च्यारह बजे के आस पास कुछ युवक वॉलीबाल खेल रहे थे. तब इन पर नजदीक के रहने वाले कुछ उन्मादियो ने पत्थर फेंक दिए.

इससे वहां पर एकबारगी हडक़ंप मच गया और देखते ही देखते दो गुट के लोग आमने सामने हो गए. सूचना पर खांडा फलसा पुलिस मौके पर पहुंचने के साथ आरएसी को बुलाया गया. तत्पश्चात सूरसागर, प्रतापनगर पुलिस भी वहां पहुंच गई. बताया जाता है कि पथराव में आधा दर्जन लोग चोटिल हुए. देर रात स्थिति को देखने के लिए पुलिस आयुक्त बीजू जोर्ज जोसेफ, पुलिस उपायुक्त पश्चिम मोनिका सैन आदि वहां पहुंचे. स्थिति नियंत्रण में की गई.

Share This Post