Breaking News:

दानवों द्वारा एक और गैंगरेप देवभूमि हिमाचल में.. इस बार निशाना बना चम्बा जिला

महिलाओं को सिर्फ भोग की वास्तु समझने वाले मजहबी उन्मादी दानवों ने एक बार फिर देवभूमि हिमाचल को शर्मशार किया है अपनी दुराचारी सोच से, जहाँ दो दरिंदों ने पशु चराने गई एक युवती के साथ बेरहमी के साथ क्रूरतम करीके से जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए तथा युवती को घायल कर दिया. इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के तीसा क्षेत्र से सामने आयी है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने पहले उसे पीटा और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है.

खबर के मुताबिक, पीड़िता अपने पशुओ को चराने के लिए गई थी. तभी जान मुहम्मद और दुल्ला दो आरोपी आये और उसके साथ अश्लील हरक्त करने लगे. युवती ने जब इसका विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ बेरहमी के साथ मार पिटाई की. पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपियों ने इसके बाद उससे गैंगरेप किया और लहूलुहान कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए उसे बदहवाश हालत में छोड़कर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि वह बेसुध पडी रही लेकिन उसके बाद दोनों आरोपी फिर से वापस आये तथा दोबारा से फिर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुँची तथा घर जाकर आप बीती परिजनों को बताई.

फिर इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ पुलिस थाना में जाकर दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है. वहीं, एसपी चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ 323 व 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया. दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है. फिलहाल युवती को मेडीकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है.

Share This Post