भीड़ ने ही मारा असातुल शेख को भी… लेकिन कोई उसका नाम भी लेने को नहीं तैयार… जानिए क्यों??

इस कलयुग में आये दिन आपसी रिश्तों में मारपीट-झगड़ा होना आम बात-सी हो गयी। अपने ही सगे सम्बन्धी दौलत और प्यार के चक्कर में एक दूसरे के ही खून के प्यासे हो जाते हैं। ऐसे ही एक दिल दहला देने वाली घटना झारखंड में साहेबगंज स्थित राजमहल के इलाके में सामने आयी है। पति ने आपसी नफरत में अपनी ही पत्नी का गला काटकर उसकी दर्दनाक हत्या कर दी। आसपास के मौजूदा लोगों जब इस बात का पता चला तो लोगों ने बीच सड़क पर उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे दर्दनाक मौत के घाट उतर दिया। 
अक्सर लोग बिना सोचे समझे ऐसे कदम उठा देते है जिनका खामियाजा पूरे परिवार को भुगतना पड़ता है और ऐसा ही कुछ हुआ असातुल शेख के साथ। गौरतलब है कि चार साल पहले लव मरीज करने वाली इस जोड़ी असातुल और उनकी बीवी शैली ने आज अपनी ही शादी का मजाक बना दिया। शादी के बाद ही आपसी प्यार झगड़े में बदल गया। रोज-रोज दोनों की नोकझोक होने लगी और असातुल ने अपनी के साथ जमकर मारपीट भी करने लगा। दोनों का रिश्ता इतना बिगड़ गया कि तलाक की कगार पर आ गया। 
आपको बता दें कि घटना से 5 दिन पहले ही आपसी सहमति से दोनों के बीच तलाक हो गया। तलाक होना ही शायद काफी नहीं था, असातुल के मन में पत्नी के प्रति नफरत अभी ख़त्म नहीं हुई थी। उसने मौका मिलते ही अपनी बीबी का गाला काटकर मौत के घाट उतार दिया। रविवार को जब शैली शौच के लिए घर से निकली तो असातुल उसका पहले से ही इंतजार कर रहा था और वहीं पर उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। 
इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने असातुल शेख की भी पीट-पीटकर हत्या कर दी। खबर मिलते ही घटनास्थल में पुलिस पहुंची और पुलिस ने दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया है कि बीबी की मां बेराकुल के बयान पर असातुल के बड़े भाई सद्दाम के खिलाफ केस दर्ज किया गया। दो साल पहले असातुल के भाइयों ने शैली बीबी के भाई सद्दाम हुसैन की हत्या कर दी थी। बीबी की मां ने असातुल के भाई के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
Share This Post