वो बेचारी फोन पर हंस हंस कर बात कर रही थी अपनी मां से लेकिन उसके शौहर अजीजुल्ला को लगा कुछ और फिर कर दिए ये अक्ष्मय कृत्य

तीन तालाक पर प्रतिबन्ध लगने के बाद भी तीन तालाक की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार तीन तालाक के केस सामने आ रहे हैं। बीबी को तालाक देने के लिए शौहर एक से एक बढ़कर बहाना बना रहे हैं। वे तालाक पाने के लिए ऐसे ऐसे इंजाम पत्नी के सर मंढ रहे हैं, जो बेहद ही शर्मनाक हैं

आपको बदा दे कि वजीरगंज के एक गांव में तलाक के मामले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। मोबाइल पर अपनी पत्नी का मां से हंस कर बोलना शौहर को इतना नागवार गुजरा कि तीन बार तलाक कह कर पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद जब सुलह के लिए पंचायत बैठी तब भी भरी पंचायत में शौहर तलाक तलाक तलाक की रट लगाये रहा।
जानकारी के अनुसार वजीरगंज के रसूलपुर गांव की रहने वाली नूरजहां एक बेटा और एक बेटी की मां है।

शादी के बाद शुरुआत में सब सामान्य था, लेकिन धीरे-धीरे पति अजीजुल्ला के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे। नूरजहां ने बताया कि पति छोटी-छोटी बातों पर शक करता था। इससे संबंध और खराब होने लगे। बीते कुछ दिनों पूर्व मोबाइल से मां से पर बात करने से भड़क उठा। नूरजहा के मुताबिक मायके तक से फोन आने पर पति शक की नजर से देखता था। नूरजहां ने बताया कि मां और एक करीबी रिश्तेदार अक्सर फोन कर खैरियत पूछते थे।

यह बात भी अजीजुल्ला को नागवार गुजरने लगी। इसे लेकर कई बार नोक-झोंक हुई।

इसी बात को लेकर उसने तलाक दे दिया। बल्कि बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया। तीन तलाक देने पर नूरजहां और अजीजुल्ला में सुलह के लिए पंचायत बुलाई गई थी। पंचो द्वारा पति-पत्नी की काउंसलिंग ही की जा रही थी, कि तब तक भरी पंचायत में उसने तलाक-तलाक कहकर लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए।
नूरजहां ने कहा कि वह किसी कीमत पर तलाक नहीं लेगी और न्यायालय की शरण में जाकर इंसाफ के लिए लड़ेगी।

Share This Post

Leave a Reply