थाने का इंचार्ज में हूं… ये योगी कौन होता है? यूपी में है एक ऐसा भी दरोगा….

यूपी में कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जो शायद अपने घमंड में इतने चूर है की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सम्मान करना भी उचित नहीं समझते। उन अफसरों को बस अपना घमंड ही दिखता है किसी का सम्मान नहीं। दरअसल, अहिरौली थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष कन्हैया यादव ने योगी आदित्यनाथ के लिए बिगड़े बोल बोले।

कन्हैया यादव ने कहा कि इस थाने को मैं चलाता हूं, योगी नहीं। ये योगी कौन होता है, यहां पर क्या होगा-क्या नहीं इसका निर्णय सिर्फ में करूंगा, योगी नहीं। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला मंत्री मुकेश मिश्र द्वारा थाने के सामने भैस लदी गाडी के बीच में गोवंश लादे जाने पर गाड़ी को रुकवाए जाने से आक्रोशित थे। जिसके बाद जिला मंत्री ने कार्यवाही के लिए प्रभारी थानाध्यक्ष से कहा तो उन्हें काफी गुस्सा आ गया।

इसी बीच वहां पहुंचे जिलाध्यक्ष सुनील जायसवाल ने जब उनसे बात करनी चाही तो कन्हैया उनपर भी भड़क गए और कार्यवाही के बजाय सभी गाड़ियों को वहां से भगा दिया। इसके साथ ही योगी के लिए बिगड़ बोल बोलते हुए कहा कि ये थाना मैं चलाता हूं, योगी नहीं। जो करना हो कर लो। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंप कर 24 घंटे में रिर्पोट मांगी है।

Share This Post