Breaking News:

हापुड़ में दंगाइयों का उत्पात, पुलिस सतर्क ना होती तो सफल हो जाते खतरनाक मंसूबों में

हापुड़ : उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में झगड़े होने तो जैसे अब आम बात हो गई है। अभी सारनपुर में हुए झगड़े की खबर आनी खत्म भी नहीं हुई थी कि हापुड़ से साम्प्रदायिक झगड़े की खबर आ गई। बताया जा रहा है कि हापुड़ के थाना सिम्भावली के गांव डहाना देवली में एक धार्मिक स्थल को लेकर दो समुदायों में झगड़ा हो गया। 
मिली सूचनाओं के अनुसार दोनों समुदायों ने जमकर पत्थरबाज़ी की और इस झगड़े में कई लोग जख्मी हुए हालांकि, किसी की मौत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया और घायल हुए लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लोगों कहना है कि यदि एसडीएम ने पहले ही सुनवाई की होती तो आज लोगों के बीच यह तनाव पैदा ही नहीं होता। 
साथ ही एसडीएम पर आरोप लगाते हुए लोगों ने कहा कि यह सब एसडीएम की मिली भगत है, जो लोग इस तरह लड़ रहे है। बता दें कि गांव में हुआ यह विवाद एक धार्मिक स्थल को लेकर शुरू हुआ है। बताया गया हैं कि एक समुदाय द्वारा एक धार्मिक स्थल का निर्माण किया जा रहा था। इस बात से नाखुश दूसरे समुदाय के लोग ने निर्माण स्थल पर पहुंचकर तोड़फोड़ और मारपीट शुरू की। यह खबर सुनकर निर्माणकर्ता समुदाय के लोग भी निर्माण स्थल पर पहुंच गए और मारपीट कर रहे लोगो को मुहतोड़ जवाब दिया।             
Share This Post