उन पर जब सेना व पुलिस सख़्त हुई तो औरतों को कर दिया आगे, गुनाह करने के लिए.. दिल्ली एयरपोर्ट इसकी गवाही है

आतंकियों ने अब अपने मकसद को कामयाब करने में महिलाओं को भी शामिल कर लिया है। महिलाओं की संख्या इन आतंकवादी गतिविधियों में बढ़ती दिखाई दे रही है। आये दिन महिलाओं को हिरासत में लिया जा रहा है। महिलाओं और युवाओं को आतंक फैलाने के लिया किया जा रहा है। ताकि अपने काम को अंजाम दे सके। ऐसे ही एक महिला को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया है।

दरअसल, महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त की गई है। महिला किर्गिस्तान की रहने वाली बताई जा रही है। सूत्रों से पता चला कि सुबह 10:45 बजे करीब सुरक्षा जांच से बचने की कोशिश कर रही महिला की गतिविधियों पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने उसी रोका और तलाशी के बाद उसके पर्स से करीब 38 लाख 45 हजार रुपये की विदेशी करेंसी बरामद हुई। बता दें कि इससे पहले भी आईजीआई एयरपोर्ट से विदेशी करेंसी जब्त की गई है। एयरपोर्ट स्थित बाथरूम में विदेशी करेंसी को एक्सचेंज किया जा रहा था। उसी दौरान डीआरआई की टीम ने आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ लिया। विदेशी करेंसी में सऊदी रियाल, दिरहम और यूएस डॉलर शामिल था।
महिला के पास से बड़ी संख्या में विदेशी नोट मौजूद थे। इस बात के चलते पुलिस ने महिला को हिरासत में ले उससे पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी महिला का नाम बल्ताबेवा जुखरा है। वह एयर मानस की फ्लाइट पकड़ने वाली थी। इस जानकारी के मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत सीमा शुल्क अधिकारियों को सूचित किया। एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए और इसके बाद एक और बैग बरामद हुआ है, जो महिला का बताया जा रहा है, लेकिन वह इंकार कर रही है। पुलिस की पूछताछ जारी है। 
Share This Post

Leave a Reply