7 साल की बच्ची से बलात्कार करके उसको बेरहमी से मार डाला इमरान ने.. राष्ट्र मांग रहा अबिलंब मृत्युदंड

शासन तथा प्रशासन के तमाम प्रयासों के बाद भी नारी वर्ग को हवस की नज़रों से देखने वाले हैवान दरिन्दे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं तथा आये दिन देशभर के विभिन्न हिस्सों से मासूमों के बलात्कार तो कहीं बलात्कार के बाद क्रूरतम ह्त्या की रौंगटे खड़े कर देने वाली ख़बरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही दिल दहला देने वाला एक मामला दिल्ली के नरेला से सामने आया है जहाँ हैवान मोहम्मद इमरान ने 7 वर्षीय नेत्रहीन बच्ची के साथ बलात्कार करके उसकी ह्त्या कर दी.

हर तरफ प्रशंसा हो रही केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की, जिनके नेतृत्व में सूचना प्रसारण मंत्रालय हिंदी में लाएगा “गीत रामायण”

खबर के मुताबिक़, बीती 16 जून को नरेला इंडस्ट्रियल एरिया स्थित वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास झाड़ियों से बच्ची का शव बरामद हुआ था. उससे एक दिन पहले ही पुलिस ने बच्ची की किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया था. 24 घंटे में उसकी तलाश हर मुमकिन कोशिश की गई. लेकिन नरेला के स्वर्ण जयंती विहार स्थित सीवेज प्लांट के नाले में बच्ची की लाश मिलने से बच्ची के घर में हड़कंप मच गया. शुरुआत में यह ब्लाइंड मर्डर केस था, क्योंकि न किसी तरह की फिरौती की मांग थी, न ही कोई अन्य सुराग मिला था. लेकिन जैसे-जैसे पुलिस बच्ची के पिता और अन्य जानने वालों के बयान लेती गई, वैसे वैसे पुलिस को इन्वेस्टिगेशन की दिशा मिलती गई.

सरकार व जिला प्रशासन के सख्ती के बावजूद,मधुबन गांव में प्रधान व सिकेट्री के द्वारा शौचालय,आवास निर्माण में जबरदस्त भ्रष्टाचार का खेल सामने आया इसकी जांच की जाये तो करोड़ों का घोटाला सामने आयेगा

इस दौरान ने इमरान से पूंछताछ की तो इमरान ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. उसके बदलते बयानों और साक्ष्य मिलने पर पुलिस ने सख्ती दिखाई तो इमरान टूट गया तथा उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि घटना वाले दिन वह बहला फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया, जिसके बाद उसके साथ रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसे सीवेज प्लांट में डाल दिया था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post