राज योग छिन जाने से बौखला गए हैं तेजस्वी…. सुबह में करने लगे है रात्रि भोज

किस तरह से सुबह सुबह डिनर किया जाता है कोई लालू पुत्र तेजस्वी यादव से सीखे। अगर आपके मन में भी यह सवाल उठ रहा हैं कि सुबह सुबह कोई डिनर यानि रात्रि भोज कैसे कर सकता हैं तो इसका जवाब खुद पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव देंगे क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट के ज़रिये इस बात की पुष्टि की हैं कि उन्होंने अहमदाबाद में सुबह पहुँच कर डिनर किया हैं.

दरअसल, शनिवार को सुबह तेजस्वी जब अहमदाबाद एक मीटिंग के लिए पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने ट्वीट किया वो भी अंग्रेजी में जिसमे उन्होंने यह बात कही कि वह अहमदाबाद पहुँच गए हैं और उन्होंने अभी अभी डिनर किया हैं जिसके बाद वह मीटिंग में जायेंगे. गौर फरमाने वाली बात यह रही की सुबह वह रात्रिभोज कर रहे हैं.
अब तक लालू बिहार को घोटाले से झटके देते आये थे लेकिन जब बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार द्वारा लालू परिवार को रातों रात सत्ता बदलने का झटका मिला तो उनका दिमाग़ फिरना लाज़मी हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव 9वी फ़ैल हैं और बिहार के डिप्टी सीएम रहे हैं वो भी सिर्फ अपने पिता लालू की बदौलत और वैसे भी वह अगर 9 वी फ़ैल होकर भी बिहार के डिप्टी सीएम बन सकते हैं तो वह भोर में डिनर भी कर सकते हैं.     
Share This Post