कोई नहीं मिला तो अपनी बहन को ही चाकुओं से गोद डाला कामिल ने. कांप गया मुजफ्फरनगर…


मुजफ्फरनगर में एक भाई ने अपनी बहन की वजह से घर की इज्जत और मान-मर्यादा की खातिर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी, लेकिन उसको इस बात का कोई पछतावा नहीं और चाकू लेकर खून से लथपथ थाने पहुंच गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई और मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
दरअसल, यह मामला कोतवाली मुजफ्फरनगर की नई मंडी क्षेत्र के सुभासनगर कॉलोनी का है। आरोपी भाई का कहना है कि उसने अपनी बहन का 6 जगह रिश्ता किया लेकिन बहन के गलत स्वभाव के चलते सभी शौहर उसे छोड़कर चले गए। उसने अपनी बहन को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया क्योंकि भाई को अपनी बहन के चाल चलन पर शक था। उसकी वजह से बहन के गलत स्वभाव के चलते आरोपी भाई के अन्य भाई बहन की शादियों के रुकावट होने लगी थी। 
जिसके बाद उसने अपनी बहन को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। साजिश के चलते देर शाम आरोपी भाई कामिल अपनी बहन शंजीदा के घर पंहुच गया और अपनी बहन शंजीदा पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। बाद में हत्यारा भाई खून से लथपथ चाकू लेकर नई मंडी कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी की उसने अपनी बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारे भाई को हिरासत में ले लिया है और मृतक शंजीदा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share