Breaking News:

पहली रात में ही मिर्गी आ जाती थी सरफराज को, तीन बार हुआ ऐसा और तीनों बार हुआ तलाक

तीन तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दूल्हा-दुल्हन जैसे ही सुहागरात के सेज पर पहुंचे, वैसे ही दुल्हा मिर्गी की बीमारी से मूर्छित हो गया, जिससे उसकी पोल सबके सामने खुल गई। जिसके बाद दुल्हन ने उसे तलाक दे दिया। ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी दो बार दो दुल्हन उसे तलाक दे चुकी हैं। यह मामला बिहार के रोहतास जिले की है।

रोहतास के नासरीगंज प्रखंड में बसावन अंसारी की पुत्री की शादी सासाराम के तकिया जिले के सरफराज से तय हुई थी। बरात के समय दूल्हे का जोरदार स्वागत हुआ जिसके बात पूरी रीति-रिवाज से दोनों की शादी हो गई। शादी के बाद दुल्हा-दुल्हन जैसे ही कमरे में पहुंचे दूल्हे को मिर्गी लग गई और वो छटपटाते हुए बेहोश हो गया। जिसके बाद दुल्हन घबरा गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। दुल्हन को चिल्लाता देख घर के सभी लोग वहां इकठ्ठा हो गए और दुल्हन ने उसे तलाक दे दिया।

तलाक के बाद जब दुल्हन ने परिवार वालों ने दहेज के पैसे मांगे तो दुल्हे के परिवार वालों ने देने से मना कर दिया, जिसके बाद दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे के परिवार वालों को बंधक बना लिया। इसके बाद जब आसपास को लोगों ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने दहेज वापस दे दिया जिसके बाद दुल्हन के परिजनों ने उन्हें छोड़ दिया। दुल्हन के पिता का आरोप था कि दूल्हा मिर्गी की बिमारी से ग्रसित था जिस बात की जानकारी उनसे छुपाई गई।

Share This Post