पवित्र मंदिर में अश्लीलता फैला रहा था शमीम. महंत जी ने रोका तो बोला- “गोली मार दूंगा मंदिर में घुसकर”

आए दिन ऐसी-ऐसी खबरें आती है जहां साधु-संतुओं का अपमान किया जाता। उन्हें मारने की धमकी दी जाती है या फिर उनको बदनाम करने के लिए उनपर गंभीर आरोप लगाए जाते है। एक ऐसी घटना सामने आई है बिहार के भगलपुर स्थित आश्रम से जहां कुप्पा घाट के आश्रम में आये दो लड़कियों के साथ युवकों ने साधु रमेश बाबा को गोली मरने की धमकी दी। यह पुरा विवाद महज बाबा के आश्रम में युवको को अकेले घूमने से मना करने पर हुआ। 
आश्रम के गार्ड ने बताया कि युवक लड़कियों को लेकर आश्रम के निर्धारित समय से पहले घूमने आ गए, बाबा के मना करने पर वे उन पर ही गर्म हो गए और फिर कमजोर समझ के मारपीट में उतर हो गए। बाबा ने सिर्फ इतना ही कहा कि लड़कियों को इस तरह अकेले लेकर आश्रम में मत घूमो, अगर आपको घूमना है तो गार्जियन को साथ लाये, इतना ही बोलने पर दोनों युवकों ने साधु को उल्टा सीधा बोलना शुरू कर दिया है उनसे मारपीट करने लगे। इसके बाद उन लोगों ने अपने बाकी साथियों को भी बुला लिया और जान से मारने की धमकी भी दी। बताया जा रहा है कि दोनों युवक मुस्तफापुर के निवासी हैं। आश्रम के रमेश बाबा ने घटना को लेकर बरारी थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। 
बाबा को गोली मारने का आरोप मोहल्ले के ही मो. शमीम पर लगा। आश्रम के व्यवस्थापक शारदानंद बाबा ने बताया कि आश्रम में घूमने का निर्धारित समय शाम 4 बजे से है परन्तु युवक लड़कियों के साथ निर्धारित समय से पहले ही आश्रम में आ गए थे। इसी कारण बाबा ने आश्रम में घूमने से मना कर दिया, लेकिन युवक इंतज़ार करने की बजाये बाबा से उलझ गए और धमकी देना शुरू दिया। शोर सुनते ही आश्रम का जमादार इंद्रदेव यादव बाबा को बचाने के लिए जैसे ही वहाँ पहुँचे तो दोनों युवक और उनके साथ आए लोग भाग गए।   
Share This Post