Breaking News:

विषैली होती देवभूमि उत्तराखंड की पावन संस्कृति.. हिंदू बालिका का कोटद्वार में अपहरण

देवभूमि उत्तराखंड में जहाँ धर्म का निवास है वहां कुछ अधर्मी लोग उस पवित्र भूमि को अपवित्र करने में तुले हुए हैं कभी गौकटान तो कभी लक्ष्मण जैसे बेगुनाह लोगों की निर्मम हत्या कर और अब एक हिन्दू लड़की को अगवा कर देवभूमि का अपमान कर रहे है। जिससे देवभूमि के लोगों में रोष है। अभी लक्ष्मण की हत्या का मामला शांत ही नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आया है जिससे लोग और भी आक्रोशित हो गए हैं।

कोटद्वार के लोग और हिंदू संगठन वहां पर हो रही घटनाओं से बहुत क्रोधित है और इसका जमकर विरोध कर रहै हं। यह मामला कोटद्वार के भाबर के कलालघाटी पुलिस चौकी क्षेत्र का है जहाँ युवती के अपहरण से गुस्साए हिंदू संगठनों इसका जमकर विरोध किया। लेकिन हिंदू संगठनों का ये विरोध कुछ मजहबी लोगों को रास नहीं आया और उन लोगों ने हिंदू संगठनों के लोगों के साथ हाथापाई की। साथ वहां पर मौजूद फड़ और ठेली वालों के साथ भी मारपीट की।

करीब एक घंटे तक स्टेशन रोड से गोखले मार्ग तक इन मजहबी लोगों ने अराजकता फैलाई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर मारपीट और बवाल काटने वाले लोग खड़े हुए। इसके बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने गोखले मार्ग और कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसएसपी पौड़ी जगतराम जोशी ने कोटद्वार में डेरा डाल दिया है।

पीड़ित पक्ष की तहरीर पर हिंदू संगठनों से जुड़े छह लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने का लोगों को भरोसा दिलाया। एसएसपी जगतराम जोशी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए।

Share This Post