योगिराज में मायावती के नेता ने लगाया था पाकिस्तान जिंदाबाद के नारा… लेकिन वो भूल गया कि राज योगी का है

कुछ देशद्रोहियों को लाख समझावो पर उनका खून नापाक हो गया और अब वो बाते भी नापाक करने लगे है, पहले तो ऐसी हरकते छुप के करते थे पर अब ये नापाक हरकते खुलेआम करते है. ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के नवाबगंज नगर पालिका चेयरपर्सन शेहला ताहिर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है. मंत्री धर्मपाल सिंह ने रविवार को बरेली के आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को कहा है.

19 दिसंबर को एक वीडियो की वायरल होने के बाद इसकी शिकायत की गई थी. दूसरी तरफ ताहिर ने इसे विपक्षी लोगों के साजिश की बात कही है. पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच कर रही हैं. गौरतलब है कि वायरल वीडियो में एक व्यक्ति पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते दिख रहा है.

पहले तो हरकते करते है देश विरोधी और जब मामला तूल पकड़ता है तो कहते है की ये फ़साने कि साजिश है.

मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो 27 दिसंबर का बताया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने बीएसपी नेता धर्मपाल सिंह ने शहला के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज़ करने की मांग की है. इस मामले में मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का नारा लगाना हमारे देश का अपमान है. मैंने आईजी और एसएसपी से इस मामले को लेकर बात की है और उन्हें सूचित किया है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है. 

Share This Post

Leave a Reply