Breaking News:

सेना अपने संहारक रूप में. त्राल में मार गिराए दो और आतंकी

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पहले तो उसने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला किया फिर उसके बाद पाक आतंकियों ने भारत में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी को दी है। वहीं, शनिवार की सुबह कश्मीर के त्राल में पाक आतंकियों ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया, जिसमें सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया। मारे गए इस आतंकियों में एक पाकिस्तान का भी आतंकी है। 
सेना के जवानों को 4-5 आतंकियों की छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना-पुलिस और सीआरपीएफ ने साझा ऑपरेशन चलाया। अधिकारियों का कहना है कि सेना रूटीन सर्च ऑपरेशन पर थी, जब आतंकियों ने फायर करना शुरू कर दिया तो अपने बचाव के लिए ऑपरेशन मुठभेड़ में बदल गई। फिलहाल, ऑपरेशन अब भी जारी है। सरकार द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद लगा था कि ऐसी वारदातों में कमी आएगी। लेकिन अब तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, आये दिन कश्मीर में आतंकी हमले और घुसपेठियों की वारदाते सामने आती ही रहती है। 
ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही आतंकियों ने अनंतनाग में अमरनाथ के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं पर हमला किया गया था। उस हमले में लगभग सात श्रद्धालुओं की मौत और 21 लोग घायल हो गए थे। उस आतंकी हमले के बाद से श्रद्धालुओं की सुरक्षा को और बढ़ा दिया है और कड़े नियम बना दिए गए हैं। बता दें कि इस हमले से देश भर में लोगों के मन में काफी गुस्सा है। हर कोई इस हमले का विरोध कर रहा है। पर एक खास बात यह है कि इस हमले से श्रद्धालुओं के मन में कोई भी डर नहीं है। बल्कि उनकी आस्था और बढ़ गई है और लगातार भारी मात्रा में भोले बाबा के दर्शन के लिए जा रहे हैं, जो पाकिस्तान के लिए ये करारा जवाब है। 
Share This Post