Breaking News:

कांग्रेस शासित पंजाब में हुआ बलिदान का अपमान, घटना जानकर आपको भी होगा बेहद दुख

पठानकोट : जहां एक और हमारे जवान देश की रक्षा के लिए अपने प्राण त्याग देते हैं। जवान कुछ भी बिना सोचे अपने परिवार को छोड़कर देश और वहां पर रहने वालें लोगों की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर देते हैं। लेकिन जब उन्हीं बलिदानी जवानों के परिजनों के साथ बदसलूक किया जाता है तो सोचकर भी उस इंसान के प्रति कितना गुस्सा आता है।

एक ऐसा ही मामला है जहां पठानकोट एयरबेस पर आतंकियों के साथ लोहा लेते हुए बलिदान जवान कुलवंत सिंह के परिजनों के साथ बदसलूकी की गई। उन्हें बुरी तरह से मारा गया, पीटा गया और बुरी तरह से घसीटा गया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। दरअसल, बलिदानी जवान कुलवंत सिंह के भाई से एक ट्रैवल एजेंट गुरनाम सिंह ने फ्रांस में नौकरी लगवाने के नाम पर 9 लाख रुपये लिए थे लेकिन उसने उसे फ्रांस नहीं भेजा।

जिसके बाद बलिदानी जवान के परिजनों ने रुपये लौटाने की मांग की तो उस एजेंट ने उनके साथ बदसलूकी की और बुरी तरह से मार पीट भी की। ट्रैवल एजेंट गुरनाम सिंह ने बलिदानी के भाई हरदीप सिंह और उनकी पत्नी को फ्रांस भेजने के नाम पर रुपये लिए थे। इसके बाद हरदीप सिंह ने गुरनाम सिंह और उसके दोनों बेटों के साथ 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने हरदीप सिंह को भरोसा दिया है की आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।

Share This Post