तेजप्रताप को नहीं मिली जगह तेजस्वी के हेलिकॉप्टर में.. ये कैसा गठबंधन, जिसमें सगा भाई ही नहीं है साथ ?

प्रधानमंत्री मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए बिहार में मुख्य विपक्षी RJD ने महागठबंधन बनाया हुआ है लेकिन हकीकत तो ये है कि खुद RJD में फूट पड़ी हुई है. जैसे जैसे लोकसभा चुनाव समाप्ति की ओर बढ़ रहा है, वैसे वैसे सियासी तापमान नई उंचाईयां छूता हुआ नजर आ रहा है. देश में बढ़ते सियासी तापमान के बीच बिहार के लालू परिवार की आपसी खटपट अब सतह पर आने लगी है. बिहार में ये ऐसा गठबंधन है जिसमें सगा भाई ही साथ नहीं है.

सियासी तापमान के साथ लालू परिवार में बढ़ते तनाव के बीच लालू के बड़े बेटे और तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के लोगों पर संगीन आरोप लगाए हैं. दरअसल तेजप्रताप यादव को रविवार को चुनाव प्रचार के लिए अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज जाना था, लेकिन ऐसा हो न सका. कहा कि पार्टी के ही कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि तेजस्वी के साथ मैं चुनाव प्रचार करूं. इसी कारण पार्टी के ही कुछ लोगों ने मुझे हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया.

अपने छोटे भाई के साथ प्रचार के लिए नहीं जा पाने के बाद तेजप्रताप एयरपोर्ट से बैरंग वापस लोट गए. तेजप्रताप अपने भाई तेजस्वी के साथ नहीं जा पाने से काफी नाराज दिखे. उन्होंने बताया कि मुझे यानी तेजप्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलिकॉप्टर से गोपालगंज और महाराजगंज में चुनावी सभा करनी थी, लेकिन मैं अपने भाई के साथ नहीं जा सका. मालूम हो कि दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें बहुत दिनों से आ रही हैं तथा तेजप्रताप का आरोप है तेजस्वी चापलूसों से घिरे हुए हैं तथा गलत फैसले ले रहे हैं.

Share This Post