Breaking News:

6 साल की बच्ची का बलात्कारी निकला 70 साल का दरिंदा जमालुद्द्दीन .. खामोश हुए नारी सम्मान के तमाम ठेकेदार

हरियाणा के नूंह जिले से बलात्कार की एक संसीखेज घटना सामने आई है जहाँ 70 वर्षीय जमालुद्दीन ने 6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किया तथा उसके बचपन को अपनी हवस की भूख के पैरों तले कुचल दिया. खबर के मुताबिक़, वारदात के समय बच्ची के घर में काई नहीं था, जिसका फायदा दरिन्दे जमालुद्दीन ने उठाया तथा बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के चिल्लाने की आवाज पर पहुंची बच्ची की मां ने बुजुर्ग को यह घिनौना काम करते हुए देख भी लिया. लेकिन वह उसे धक्का देकर वहां से फरार हो गया.

इसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में घटना की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है. पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को घटना के कुछ घंटे बाद ही अरेस्ट कर लिया, जिसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को शिकायत दी कि 5 दिसंबर को पति के साथ फरीदाबाद के एक अस्पताल में अपने रिलेटिव को देखने के लिए गई हुई थी. उसकी छह वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. तभी उसके पड़ोसी जमालुद्दीन ने शाम को बच्ची को अपने पास बुलाया तथा अपने घर से एक गिलास पानी लेकर आने को कहा. आरोपित को पता था कि बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं है.

उसने पानी देने के बहाने कमरे में बुला लिया तथा कमरा बंद कर उसके साथ रेप किया. इस दौरान ही बच्ची की मां घर पहुंच गई तथा उसने आवाज देकर बुलाया. जब वह घर नहीं मिली तो उसने बाहर ढंूढ़ा. इसी बीच उसे आरोपी के कमरे से लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. उसने दरवाजे को तेज धक्का मार कर खोला तो देखा कि आरोपी ने बच्ची के कपड़े उतार रखे हैं तथा गलत काम कर रहा है. मां को देखकर आरोपी उसे धक्का देकर फ रार हो गया. जांच अधिकारी एएसआई पुष्पा ने बताया कि बच्ची की मां ने रात के समय पुलिस को शिकायत दी थी. जिस पर केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया. रात के समय ही आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया, जिसे वीरवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया.

Share This Post