काल बनता कट्टरपंथ.. कश्मीर के अनंतनाग से 1 और पर्यटक हुआ गायब


सत्ता की लचर नीति और तथाकथित धर्मनिरपेक्ष नीति के ठेकेदारों के चलते कश्मीर में अब वो कट्टरपंथी हावी हो रहे हैं जो असल मे आतंकियों की श्रेणी में रखे जाने योग्य हैं.. अभी कुछ दिन पहले ही तमिलनाडु के एक पर्यटक की पत्थरबाज़ों ने पत्थर मार कर हत्या कर दी थी, वो मामला अभी गूंज ही रहा था कि अचानक एक नए मामले ने रोंगटे खड़े कर दिए वहां जाने वाले पर्यटकों के .

विदित हो कि अनंतनाग पुलिस के अनुसार एक और पर्यटक गायब हो गया है जो अनंतनाग इलाके में गर्मियों की छुट्टी में गया हुआ था .. इस पर्यटक का नाम राहुल भूषण है , इनके पिता का नाम भारत भूषण है, ये दिल्ली और हरियाणा के बॉर्डर कोंडली इलाके का रहने वाला था जो अनंतनाग की यात्रा के दौरान गायब हो गया है ..इसकी तलाश के लिए कश्मीर की अनंतनाग पुलिस ने आम जनमानस से सहयोग की अपील की है .

राहुल भूषण के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है . उन्हें किसी बड़ी अनहोनी की आशंका ने सिहर जाने पर मजबूर कर दिया है . उनके घरवालों को आशा है अभी भी राहुल के सही सलामत होने की और वापस आने की लेकिन जिस प्रकार से समय बीतता जा रहा है वैसे वैसे उनकी निराशा और उनका डर बढ़ता ही जा रहा है .. ऐसा माना जा रहा है कि कट्टरपंथी लोगों ने पहले वहां के मूल निवासियों को मार दिया और अब उनके निशाने पर वहां कभी कभार जाने वाले वो लोग हैं जो उनके मत और मज़हब से अलग हैं .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share