जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक लश्कर ए तैयबा के एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकी की पहचान जहांगीर अहमद के तौर पर हुई है।

दक्षिणी कश्मीर के मलंगोपुरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके घेर लिया था। यहां एक घर में दो आतंकियों के छिपे होने का शक जताया जा रहा है। इलाके में लगातार गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है।

सीआरपीएफ ने बताया कि इस ऑपरेशन में 130 बीएन सीआरपीएफ, 55 आरआर और एसओजी पुलवामा शामिल हैं। उन्होंने बताया कि चार से पांच आतंकी छुपे हुए हैं और ऑपरेशन अभी जारी है।

इस ऑपरेशन के चलते पुलवामा के पास बनिहाल में रेल सेवा को रोका दिया गया है। वहीं, आज फिर पुलवामा में सुरक्षाबलों पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया। ये पथराव आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ वाली जगह पर ही हुआ।

बता दें कि इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान शीर्ष हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर आकिब मौलवी और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ओसामा के रूप में हुई थी।

Share This Post