Breaking News:

एक्शन के मूड में भारतीय सेना, आतंकियों के खात्मे के लिए शुरु किया ऑपरेशन

श्रीनगर : जम्मू और कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमलों के मद्देनजर शोपियां और पुलवामा जिलों में सुरक्षाबलों द्वारा एक एंटी-टेरर ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसके बहुत से वीडियो भी सामने आए है जिनमें आतंकी इन इलाकों में लगातार घूमते हुए नज़र आये है जिसके चलते सुरक्षाबलों द्वारा आज सुबह ही यह ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस ऑपरेशन के अंतर्गत सुरक्षबलों ने शोपियां इलाके के लगभग 30 गावों को घेरा है। सूत्रों के द्वारा बताया गया है कि सेना के 3,000 सैनिकों के अलावा सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान भी इस ऑपरेशन में शामिल हैं। 
दो दर्जन से ज़्यादा गांवों और जंगलों में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चला दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह अब तक का सबसे बड़ा ऑपरेशन शुरू किया गया है। पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा गांवों को घेर लिया है और सारी तैयारी कर ली है। इस बार सुरक्षाबलों ने रिएक्शन नहीं दिया, एक्शन लिया है। रैपिड एक्शन फोर्ट की टुकड़ी को भी तैनात किया गया है। अक्सर देखा गया है कि आतंकियों को बचाने के लिए पत्थरबाज सड़क पर उतर आते हैं और सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी करते हैं। इसी वजह से पुलिस ने पहले ही सारी तैयारी कर ली है। 
बता दें कि कुछ दिन पहले राज्य में आतंकियों ने बैंकों में भी डाका डाला और कई कैश वैने भी लूटी गई। इसके अलावा कुछ आतंकियों ने थाने पर भी धावा बोला था और हथियार लूट के ले गए थे। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस बल के कुछ गांवों में लोगों को विरोध का सामना करना पड़ा, जहां पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। कुछ असामाजिक तत्वों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 
सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW