बुरहान की मौत का बदला लेने के लिए 15 अगस्त का दिन चुना है इस्लामिक आतंकी दल हिजबुल मुजाहिदीन ने… जानिये कौन हैं उसकी लिस्ट में ?

कश्मीर में आजादी मांगने वाले हिजबुल कमांडर बुरहान वानी को हमेशा के लिए भारतीय सेना आजादी दे चुकी है तथा बुरहान इस समय जहन्नुम में है. लेकिन इस्लामिक आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने अब कल 15 अगस्त स्वतन्त्रता दिवस पर बुरहान वानी की मौत का बदला लेगा. आतंकी दल हिजबुल मुजाहिदीन ने अपनी लिस्ट भी जारी कर दी है कि 15 अगस्त को वह किसका क़त्ल करने वाला है.

खबर के मुताबिक़, इस्लामिक आतंकी दल हिजबुल मुजाहिदीन द्वारा स्कूली छात्रों को स्वतन्त्रता दिवस पर किसी भी कार्यक्रम में भाग न लेने की चेतावनी दी गयी है. हिजबुल ने छात्रों के परिजनों को धमकाते हुए कहा है कि हम बुरहान के सपनों के लिए लड़ रहे है इसलिए अगर आप लोग आपने बच्चों की हिफाजत कहते हो तो उन्हें 15 अगस्त पर किसी कार्यक्रम में भाग न लेने दें. इसके अलावा हिजबुल ने  पुलिस के एसपीओ को नौकरी छोड़ देने का फरमान जारी किया है. इससे पहले कश्मीर में मस्जिदों के बाहर धमकी भरे पोस्टर लगा कर धमकी दी गई है कि जो लोग देशविरोधी अभियान के खिलाफ काम कर रहे हैं, उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाएगा. इस बात की परवाह किए बिना कि उन्होंने एक बार काम किया है या फिर लंबे समय से काम कर रहे हैं। पोस्टरों में आईएस का चित्र भी बना है.

यही इसके अलावा कुछ दिन पहले ही इससे पहले लड़कियों को स्कूटी नहीं चलाने सबंधी धमकियां दी गई है और उन्हें स्कूटी चलाने पर जिन्दा जला देने की धमकियां जारी की गई हैं. हिजबुल ने एलान किया है कि स्वतन्त्रता दिवस कार्यक्रम में जो भी भाग लेगा उसका क़त्ल कर दिया जाएगा.

Share This Post