Breaking News:

कश्मीर में आतंकियों के हौसले बुलंद, पुलिसकर्मी से एके-47 लेकर फरार आतंकी, दो गिरफ्तार

श्रीनगर : कश्मीर में आतंकियों के हौसले बुलंद होने लगे हैं। शनिवार देर रात आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी पर हमला कर उसकी एके-47 राइफल लेकर फरार हो गए। पुलिसकर्मी की हालत गंभीर बताई जा रही है। साथ ही जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। हालांकि, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है।

तीसरे आतंकी को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान जारी है। उन आतंकियों में से एक गिरफ्तार हो गया है। दोनों पकड़े गए आतंकियों के नाम आसिफ और मसूल अहमद बताया जा रहा है। हालांकि, ये साफ नहीं कि संदिग्ध आतंकियों का संबंध किस आतंकी संगठन से है। बता दें कि आतंकियों ने मौलाना सैयद अतहर देहलवी की सिक्युरिटी में तैनात जवान से एके-47 लूट ली।

आतंकियों ने पहले जवान की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका और फिर हॉकी स्टिक से उसके साथ मारपीट की। राइफल लूटकर तीनों हमलावर बाइक से भाग निकले। जानकारी के मुताबिक, कॉन्स्टेबल मोहम्मद हनीफ अंजुमन मिनहाज-ए-रसूल के चेयरमैन देहलवी का पर्सनल सिक्युरिटी अफसर (PSO) है। हनीफ शनिवार देर रात पुलिस लाइन की ओर पैदल जा रहा था इसी दौरान बाइक सवारों ने उसे घेर लिया।

पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने पहले हनीफ की आंखों में मिर्च पाउडर झोंका, फिर मारपीट कर उसकी AK-47 लूटकर फरार हो गए। दूसरी घटना में संदिग्ध आतंकियों ने शनिवार रात श्रीनगर जेल के डीएसपी अब्दुल भट की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। हमलावरों ने धमकी देते हुए उनकी फैमिली के एक शख्स को घर से उठाया, लेकिन बाद में छोड़ दिया।

Share This Post