मस्जिद के पास ही चलता था वो होटल… दो बच्चियां पानी पीने गईं और अंदर से बंद कर लिया गया दरवाजा.. फिर

एक मस्जिद थी तथा उसी मस्जिद के पास एक होटल था. दो मासूम बच्चियां, जिन्हें ठीक से इस दुनिया की जानकारी भी नहीं थी, खेलते-खेलते उस होटल की तरफ चली गईं, प्यास लगी तो पानी पीने लगीं. उन बच्चियों को क्या पता था कि वहां पानी पीना उनके बचपन को रौंद देगा. जैसे ही बच्चियां अंदर गईं, शमीम अंसारी ने दरवाजा बंद कर लिया तथा उसके बाद शमीम की हवस ने दोनों बच्चिओं के जीवन को दुष्कर्म करके तबाह कर दिया. बच्चियां चीखती रहीं लेकिन शमीम को मासूमों की चीख से कोई फर्क नहीं पडा तथा बेरहमी के साथ वह दोनों बच्चियों के बचपन को रौंदता रहा.

मामला झारखण्ड के लोहरदगा के सदर थाना क्षेत्र का है जहाँ के निवासी शमीम अंसारी उर्फ कल्लू ने दो बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्चियों की उम्र जानकर आपका कलेजा फट जाएगा.. मासूमों की उम्र 4 और ६ साल है. बताया गया है कि दोनों बहिनों को पैसे का लालच देकर उसके साथ शमीम अंसारी उर्फ कल्लू ने दुष्कर्म किया. वहीं अपने खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज होने के बाद से शमीम फरार हो गया है. आरोपी सदर थाना के समीप ही होटल चलाने का काम करता है.
पीड़िता के पिता के अनुसार सदर थाना के मस्जिद के समीप कल्लू होटल चलाने का काम करता है. मेरी दोनों बच्चियां मस्जिद आई हुई थी. इसी दौरान कल्लू ने दोनों बच्चियों को पैसे दिए और छोटी बच्ची को घर में रख लिया और बड़ी बच्ची को मस्जिद से पानी पीकर आने को कहा. जब बड़ी बच्ची पानी पीकर आई तो उसे भी घर के अंदर बंद कर दिया और दोनों के साथ कल्लू ने दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी कल्लू फरार है. वहीं पीड़िता बहनों का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया. मासूम बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बाद एसपी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा कड़ी कार्यवाही की जायेगी.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share