“हद करते हो तुम लोग.. खाने पीने की चीजें हिन्दू मुसलमान थोड़ी होती हैं.. सेवईं खाने में जरूर जाउंगी”… और वो चली गई

तुम लोग हमेशा हिन्दू मुस्लिम क्यों करते रहते हो, और कोई काम नहीं है क्या तुम्हारे पास. में हिन्दू मुसलमान को नहीं मानती हूँ बल्कि इंसान को मानती हूँ तथा खाने-पीने की चीजों में हिन्दू मुसलमान बिलकुल नहीं करना चाहिए. फिरोज अंसारी ने हमें सेवई खाने के लिए बुलाया है तथा में तो सेवई खाने जरूर जाउंगी. ऐसा कहने के बाद वह हँसते हुए फिरोज अंसारी के घर सेवई खाने चली गई.

खबर के मुताबिक़, सेवई खाने का झांसा देकर फिरोज अंसारी ने शादीशुदा महिला को अपने घर पर बुलाया. महिला घर में आई तो उसके साथ छेड़खानी करने लगा. महिला ने मना किया लेकिन फिरोज अंसारी नहीं माना तथा जबरदस्ती उनके साथ दुष्कर्म किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. घर वापस जाकर महिले ने अपने पति को इसके बारे में बताया तो महिला के पति ने इसकी सूचना ग्रामीणों ने दी. जानकारी मिलने [ार पड़ोसी लोगों ने फिरोज अंसारी की जमकर पिटाई कर दी तथा उसके सिर के बाल कटवा कर जूतों की माला पहनायी और पूरे गांव में नंगे पैर पैदल घुमाया.

मामला झारखंड के रामगढ़ जिले के दुलमी प्रखंड स्थित रजरप्पा क्षेत्र का है. खबर के मुताबिक़, क्षेत्र के ईचातु पंचायत अंतर्गत जामसिंघ गांव के लोगों ने अपराधी युवक मारपीट करके नग्न अवस्था में परेड कराने के  बाद में पुलिस को सौंफ दिया है. बताया जाता है कि फिरोज अंसारी ने एक अन्य बर्ग की शादीशुदा औरत को शुक्रवार के दिन शाम को सेवई खिलाने के लिए अपने घर बुलाया था. फिरोज अंसारी के बुलाने से जब महिला घर पर पहुची, तो उसके साथ छेड़खानी करने लगा तथा और उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला के पति ने उस दुष्कर्म की सूचना ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने पूरी पंचायत को एकत्रित किया और फिरोज के सिर के बाल कटवा कर उसे जूतों की माला पहनायी. तत्पश्चात उसे पूरे गांव में घुमाया गया. बताया गया है कि अपराधी को जामसिंघ गांव में घुमाना था, लेकिन कुछ लोग इसे गांव से दूर ले जाने पर अड़ गये तथा गाँव से दूर तक उसकी नग्न परेड कराई, इसके बाद पुलिस बुलाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

Share This Post