Breaking News:

13 साल की मासूम प्रेग्नेंट मिली तो चीख पड़ी उसकी मां.. लड़की दहाड़ें मार के बोली- “जिन मौलवी को आप बहुत अच्छा मानती हैं वही…”

जब उस तरह वर्षीय मासूम की तबियत ज्यादा ख़राब हुई तो उसकी मां उसे डॉक्टर के पास ले गई. बच्ची के चेकअप के बाद डॉक्टर ने जो बताया उसे सुन माँ की चीख निकल पड़ी. डॉक्टर ने बताया कि बच्ची प्रेग्नेंट है. पूंछने पर बच्ची ने जो बताया वो और भयावह था. बच्ची ने कहा कि अम्मी जिस मौलवी को आप बहुत अच्छी समझती हो, उसी ने ये सब किया है.

मामला झारखण्ड के हजारीबाग का है. खबर के मुताबिक़, सिर दर्द की दवा देने के बहाने मौलवी फैशन बुखानी ने 13 वर्षीय बच्ची के साथ बीते 6 माह से शारीरिक शोषण करता रहा. जब पीड़िता को मलेरिया और टाइफाइड हो गया तो इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाई गई. परिजनों के अल्ट्रासाउंड करवाने पर नाबालिग प्रेग्नेंट पाई गई. मौलवी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. 13 साल की बच्ची सिर दर्द होने के बाद एक जनवरी 2018 को पास में रह रहे मौलाना के पास गई. उसने दवा के नाम पर कुछ जड़ी दी. जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद मौलवी ने शारीरिक शोषण किया. दवा लेने के नाम पर हर महीने में 3 से 4 बार मासूम को बुलाया करता था और मौलाना दवा देकर बच्ची को बेहोश कर देता था. फिर उसके साथ गलत काम करता. पीड़िता को बेहोशी के कारण शारीरिक शोषण की भनक तक नहीं लगी.

पीडिता ने बताया कि जून माह के अंतिम सप्ताह में मासूम को उल्टी होने लगी. इलाज के लिए अपनी मां के साथ रांची स्थित अंजुमन हॉस्पिटल गई. डॉक्टर की सलाह पर अल्ट्रासाउंड करवाने पर वो प्रेग्नेंट पाई गई. इसके बाद रांची में बाल संरक्षण आयोग की पहल पर ही महिला थाने की मोनिका टुड्डू को अपनी पूरी घटना सुनाई. जिसके आधार पर मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मौलाना हजारीबाग जिले के महुआटांड का रहने वाला बताया गया. जो बीते कई वर्षों से मौलवी का काम करता है तथा वो शादीशुदा है.

Share This Post