पार्षदों को जारी किया गया आदेश– “मुझे वोट हिंदुओं ने दिया है तो क्यों चाटते हो मुस्लिमों के तलवे?” आखिर कौन हैं ये विधायक और किस पार्टी का?


में हिन्दू हूँ तथा मुझे हिन्दुओं ने ही वोट दिया है. में अपने पार्षदों से कह चूका हूँ कि काम करना है तो हिन्दुओं के लिए, जितनी ज्यादा मदद कर सकते हो, सेवा कर सकते हो तो हिन्दुओं की करो. अगर में आज आपके बीच में विधायक के रूप में खड़ा हूँ तो इसके लिए हिंदुयों ने मेह्नत की है तथा हिन्दुओं ने मुझे वोट दिया है. जब हिन्दू हमें वोट देते हैं तो मुसलमानों के तलवे क्यों चाटते हो? हिन्दुओं का वोट पाया है तो सबको हिन्दुओं के लिए काम करना है.

ये आक्रामक बोल हैं कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल के. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह ये बाते कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस विडियो में पाटिल कथित तौर पर पार्षदों को केवल हिंदुओं के लिए काम करने का निर्देश देने की बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैले इस विडियो में यतनाल कथित रूप से कह रहे हैं, ‘मैं सभी पार्षदों से मिला था।.मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला, न कि मुसलमानों के लिए.’

भाजपा विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा है कि, ‘मैंने प्रारंभ में मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा,… मैंने अपने लोगों को निर्देश दिया कि टोपी और बुरका वाला कोई भी व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आए और मेरे बगल में खड़ा न हो.’ खबरों के अनुसार यतनाल ने चार जून को विजयपुरा में एक कार्यक्रम में यह बयान दिया था. यतनाल इससे पहले सासंद और वाजपेई सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share