हिन्दू नाम से ID बना कर कई महिलाओं की जिंदगी बर्बाद कर चुका था हुसैन…. जब राज खुला तब तक हो चुकी थी देर

आए दिन लव जिहाद के मामले काफी देखने को मिल रहे हैं जिसमे हर बार कोई हिन्दू महिला इसका शिकार होती है। पहले तो यह जिहादी पुरुष हिन्दू महिला को अपने जाल में फंसाते हैं उसके बाद यही जिहादी लोग हिन्दू महिलाओं को शादी का झूठा झांसा दे कर उन्हें धर्मातरण करने में मजबूर करते हैं। इसी तरह एक मामला सामने आया है जिसमे एक शादीशुदा जिहादी पुरुष ने पहले तो फेसबुक गलत नाम से आईडी बनाई और उसके बाद एक हिन्दू लड़की को प्यार के जाल में फंसा कर उसे शादी का झांसा दिया।

जानकारी के मुताबिक यह मामला असंम के करीमगंज जिले से सामने आया है जिसमे एक हुसैन नाम के व्यक्ति ने राजदीप दास नाम से फेसबुक पर आईडी बनाई थी जिसके बाद उसने कई लड़कियों को प्यार का झांसा देता था। पुलिस के मुताबिक हुसैन एक शादीशुदा और 2 बच्चों का पिता भी है। कबीर हुसैन ने अपने इसी जाल में एक हिन्दू लड़की को फंसाया जिसका मामला रविवार को सामने आया। कबीर हुसैन और पीडि़ता रविवार शाम करीमगंज के शांबु सागर सिटी में मिले। दोनों वहां से भागने की फिराक में थे।

इसके लिए हुसैन ने पूरा प्लान बना लिया था। स्थानीय लोगों ने दोनों को साथ में देखा तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने लड़के को पकड़ लिया। इस बीच बजरंग दल के कुछ सदस्य भी वहां पहुंच गए।

इस मामले की पुलिस की कढ़ी कार्यवाही करने के बाद हुसैन ने अपना असली नाम बताया जिसके बाद लोगों ने उसकी जम कर पिटाई भी की थी। बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया। लोगों की शिकायत से पुलिस उसे पकड़कर थाने ले कर गई और मामले की जांच में पुलिस ने इसे लव जिहाद का मामला बताया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में हुसैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Share This Post