कपिल-केजरीवाल की जंग जारी, केजरीवाल पर फोड़ा ‘हवाला बम’

नई दिल्ली : कपिल मिश्रा का अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। इसी सिलसीले को आगे बढ़ाते हुए कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप और केजरीवाल पर आरोपों की झड़ी लगा दी। कपिल मिश्रा ने कहा कि 2 करोड़ रुपये का चंदा देने के मामले में जो वीडियो अरविंद केजरीवाल चला रहे हैं वह वीडियो झूठा है।

अरविंद केजरीवाल ने जानबूझकर सच छुपाने के लिए मुकेश शर्मा को सामने किया है, मुकेश शर्मा को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। हिम्मत है तो केजरीवाल कुर्सी छोड़कर जांच करवाएंगे। केजरीवाल सीधे तिहाड़ जाएंगे। केजरीवाल अपने हवाला कनेक्शन पर परदा डालना चाहते हैं। इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल का कॉलर मेरे हाथ में है, वह हर हाल में तिहाड़ जाएंगे। कपिल बोले कि खुलासों के बाद मेरी हत्या करवाई की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल माफिया है और उन्हें भारत छोड़ कर भागना पड़ेगा। कपिल मिश्रा यही नही रुके प्रेस कांफ्रेंस में एक प्रेजेंटेशन दिखाई। इसमें उन्होंने दिखाया कि एक साथ रात को 12.00 बजे चार कंपनियों ने 50 लाख रुपये भेजे। इस प्रक्रिया में जिस लेटर हेड का इस्तेमाल किया गया है, वह लेटर हेड नकली है। यह घर में बैठकर बनाया गया है।

कपिल ने दिखाया कि दो कंपनियों के लेटर हेड में मुकेश कुमार के दस्तखत हैं और दो लेटर हेड में दस्तखत नहीं हैं। गौरतलब है कि मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद कपिल अनशन पर भी बैठे थे, उनकी मांग थी कि राघव चड्ढा, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, आशीष खेतान जैसे नेताओं के विदेशी दौरों के खर्च का सार्वजनिक खुलासा किया जाए। अनशन के छठे दिन वह बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

Share This Post