केजरीवाल का कच्चा-चिट्टा खोलने के बाद ‘सत्याग्रह’ पर बैठे कपिल मिश्रा, मिली जान से मारने की धमकी


नई दिल्ली : जैसे-जैसे कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल, वैसे वैसे उनके लिए भी मुश्किलें खड़ी होने लगी हैं। केजरीवाल के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ रहे कपिल मिश्रा अब दिल्ली के सीएम की स्टाइल में ही जवाब देने के लिए मैदान में उतर आए हैं। कपिल मिश्रा आज केजरीवाल के खिलाफ सिविल लाइन्स में अपने घर पर भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

अभी कपिल मिश्रा की तरफ से ये नहीं बताया गया है कि ये हड़ताल कब तक चलेगी। कपिल मिश्रा की मांग है कि आप नेताओं के विदेशी दौरे के फंडिंग का सोर्स बताया जाए। बता दें कि कपिल मिश्रा ने मंगलवार को कहा था कि आप नेता आशीष खेतान, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, सत्यैंद्र जैन और राघव चड्ढा विदेश यात्राओं पर गए थे।

कपिल मिश्रा ने मांग की है कि ये पांचों नेता अपनी विदेश यात्राओं की जानकारी कल तक सार्वजनिक करें, नहीं तो वो उनके खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। कपिल मिश्रा के अनशन के मुद्दे भी वही हैं जिनको लेकर कल वो सीबीआई पहुंचे थे। कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ हर उस पैंतरे का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसमें केजरीवाल को महारत हासिल है।

पहले मीडिया के सामने खुलासे, फिर सबंधित विभागों में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश, फिर अनशन का दबाव डालना और फिर विरोधियों को खुली चुनौती देना। वहीं, कपिल मिश्रा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। जो किसी इंटरनेशनल नंबर से दी गई है। बताया जा रहा है कि जब कपिल ने अननॉन नंबर नहीं उठाया तो व्हाट्सएप के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।
 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share