मुज़फ्फरनगर, शिवभक्तों की सुरक्षा में आईपीएस बुलेट राजा

मुज़फ्फरनगर/उत्तर प्रदेश

मुज़फ्फरनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार से दौड़ रही बुलट मोटर साईकल पर पुलिस की वर्दी पहनकर आंखों पर काला चश्मा और सर पर हेलमेट लगाये बैठा ये शख्श किसी हिंदी फिल्म का सिंघम नही है और ये नजारा भी किसी फिल्म की शूटिंग का नही है बल्कि ये नजारा है राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुजरने वाले शिव भक्त कावड़ियों की सुरक्षा का जायजा लेने का ।खुद आईपीएस अभिषेक यादव बुलेट मोटर साईकल पर सवार होकर कांवड़ मार्ग का जायजा ले रहे है।

 

मुज़फ्फर नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 से गुजरने वाली गंग नहर पटरी मार्ग का जंहा से लाखों की संख्या में शिव भक्त कावड़िया हरिद्वार से जलभरकर अपने अपने गंतव्य की और प्रस्थान करेगा। जिसमे जिला प्रसाशन और पुलिस प्रसाशन द्वारा शिव भक्त कावड़ियों की सुरक्षा को लेकर मुज़फ्फरनगर पुलिस के कप्तान आईपीएस अभिषेक यादव गंभीर दिखाई पड़ रहे है। क्योंकि जिस तरह पुलिस प्रशासन द्वारा कावड़ियों की सुरक्षा के लिये मार्गो पर भारी पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है। वंही कावड़ियों की सुरक्षा के लिये संवेदनशील स्थानों पर ड्रोनकैमरों से निगरानी रखी जा रही है वंही गंग नहर पटरी मार्ग पर चलने वाले कावड़ियों की सुरक्षा के लिये गंग नहर में मोटर बोट में गोताखोर पुलिस कर्मियों को लगाया गया है।

 

इन तमाम सुरक्षाओ का जायजा लेने खुद आईपीएस अभिषेक यादव फिल्मी अंदाज में नहर पटरी मार्गो का निरीक्षण बुलट मोटर साईकल से करते नजर आए और उनके साथ उनके सहयोगी पुलिस कर्मी भी बाईको से दौड़ते नजर आये । एसएसपी अभिषेक यादव ने राजमार्गो पर कावड़ियों के लिये लगाये गये कावड़ शिविर में शिव भक्तों के साथ अपने अलग ही अंदाज में प्रसाद भी ग्रहण किया वंही श्रद्धालुओ और जनमानस भीड़ आईपीएस बुलेट राजा के साथ सेल्फी लेते दिखाई पड़े।

 

एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि देखिए यह जनपद मुजफ्फरनगर में कांवड़ का जो रूट है इसमें गंग नहर पटरी है वह बहुत ही महत्वपूर्ण रोड है उसके अलावा हमारा जो मेन मेरठ से हरिद्वार का हाईवे है दोनों ही बहुत ही महत्वपूर्ण रूट है इसी के माध्यम से अधिक से अधिक कावड़िए और श्रद्धालु जाते हैं तो इन मार्गों का मेरे द्वारा मोटरसाइकिल के द्वारा निरीक्षण किया गया है यह देखने के लिए किस तरह की व्यवस्था है किस तरह की जो रोड की व्यवस्था है और जो पुलिस की व्यवस्था है सुरक्षा की व्यवस्था है उसको चाह रहे थे कि उसको एक बार चेक करें तो उसका औचक निरीक्षण करने के उद्देश्य से हमने मार्गो का आज निरीक्षण किया है हमें इसमें कोई खामियां नहीं मिली विभिन्न प्वाइंटों पर हमें आज पीआरवी मिली है और फ़ोर्स अलर्ट मिला है और सबसे अच्छी बात है कि जनपद के जो सम्राट व्यक्ति हैं स्काउट गाइड है वॉलिंटियर हैं छोटे-छोटे बच्चे हैं वह भी वॉलिंटर के रूप में पुलिस के साथ खड़े होकर कड़ी धूप में श्रद्धालुओं के लिए और कावड़ियों के लिए रास्ते को क्लियर रख रहे हैं बहुत मेहनत कर रहे हैं आज हमें यह देखकर बहुत अच्छा लगा

 

समर ठाकुर -जिला प्रभारी

मुज़फ्फरनगर जनपद, 9368004900

Share This Post