जिस प्रिया प्रकाश को इस्लाम विरोधी बताकर दर्ज हुई है FIR वो दिख रही है एक पार्टी के मुख्य पोस्टर में….कट्टरपंथ की चुनौती स्वीकार

अपने एक 26 सेकेण्ड के  वीडियो से इंटरनेट की दुनिया को अपना दीवाना बना देनी वाली मलयालम स्टार प्रिया प्रकाश अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. प्रिया प्रकाश का ये वीडियो मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ से लिया गया है. वेलेंटाइन वीक के दौरान ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद प्रिया को नेशनल क्रेश तक की उपाधि दे दी गई थी तथा वह विडियो काफी वायरल हुआ था.

हालाँकि अब प्रिया प्रकाश के नाम का उपयोग राजनैतिक फायदे के लिए भी होने लगा है. केरल में मार्क्सवादी पार्टी CPI की स्टूडेंट यूनियन AISF ने केरल के मलप्पुरम्म में हो रही स्टेट कॉन्फ्रेंस के लिए कुछ पोस्टर लगवाए हैं. इन पोस्टरों के जरिए युवाओं को इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है, इस पोस्टर में मलयालम स्टार प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली उसी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल रही है.

पोस्टर वायरल होने के बाद CPI तथा AISF पर अपने राजनैतिक फायदे के लिए प्रिया प्रकाश के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लग रहा है. इसके बाद AISF के नेताओं ने कहा है कि प्रिया प्रकाश के खिलाफ जो FIR दर्ज हुई है हमने उस कट्टरपंथ का विरोध करने के लिए प्रिया प्रकाश के समर्थन किया है. हालाँकि अभी तक इस मामले पर प्रिया प्रिया प्रकाश की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन CPI पर राजनीति के लिए एक अभिनेत्री के नाम का फायदा उठाने के आरोप लगने शुरू हो गयी हैं.

ज्ञात हो कि विडियो वायरल होने के बाद हैदराबाद के फलकनुमा थाने में प्रिया प्रकाश और फिल्म निर्माता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत में कहा गया था कि फिल्म के गाने के बोल में पैगंबर मोहम्मद और उनकी पत्नी खदीजा के बारे में इस प्रकार बात की गई है जो मुस्लिमों की भावनाओं को आहत करता है. AISF के अनुसार इसी बात को लेकर कट्टरपंथ ये पोस्टर जारी किया है. देखना ये है कि प्रिया प्रकाश पर पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

Share This Post

Leave a Reply