Breaking News:

केरल में मार डाला गया वामपंथी नेता अबूकर सिद्दीकी.. चाकुओं से गोदी लाश मिली

रक्त से सनी हुई राजनीति अगर कहीं देखनी है तो कोई भी केरल में देख सकता है . शायद ही कोई माह बीत रहा हो जिस महीने में किसी बड़े नेता की हत्या नहीं हो रही हो .. अगर किसी माह मामला शांत रहा तो उसी माह में गौ वंश को चौराहों पर काट कर खाया जाता है .. यद्दपि ये सभी नेता अक्सर संसद में गांधी के सिद्धांतो की दुहाई दिया करते हैं और अहिंसा आदि की मीठी बातें ले कर जनता के बीच में जाया करते हैं . 

ज्ञात हो कि असहिष्णुता की आवाज उठाने वालों में सबसे आगे रहने वाले वामपंथी शासन केरल में एक बार फिर से बहा है एक और वामपंथी नेता का लहू . इस से पहले भी वहां कई संघ के और भाजपा के नेताओं के साथ हिन्दुओं की आवाज उठाने वाले नेता मार डाले गये हैं .. यद्दपि केरल में खुद उन्ही वामपंथियो की ही सरकार है और उन्होंने इस मामले में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेताओं को आरोपित किया है ..  मीडिया रिपोर्ट से मिल रही जानकारी के अनुसार रविवार की रात केरल के कसरगोड जिले के मंजेश्वरन में सीपीएम के कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार इस वामपंथी नेता अबुकर सिद्दीकी को चाकुओं से गोद कर मारा गया है . पुलिस के अनुसार अबूकर सिद्दीकी जिसकी उम्र 21 वर्ष थी और वह मंजेश्वरम के सोनगल गांव का रहने वाला था, उसकी बाई सवार व्यक्ति ने रविवार रात तकरीबन 11 बजे चाकू मार दिया। हालांकि स्थानीय लोग तुरंत उसे मंगलोर के अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां अबूकर की मृत्यु हो गई। घटना के बाद मौक पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है जिससे कि किसी भी तनावपूर्ण माहौल से निपटा जा सके। कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों में भी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया। 

Share This Post