CRPF के बलिदानियों के शव देखकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा बस्ती जिले का खालिद.. भारत परिचित हो रहा नए गद्दारों से

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से गद्दारी व देशद्रोह का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ पुलवामा आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद मजहबी उन्मादी खालिद नामक युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये. खबर के मुताबिक़, बस्ती के बेगम खैर ग‌र्ल्स इंटर कालेज की छात्राओं और शिक्षकों की ओर से बलिदानी जवानों के सम्मान में रैली निकाली गई थी. रैली में शामिल छात्राएं पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रही थीं.

रैली जैसे ही सिविल लाइन चौकी के पास पहुँची तभी वहां वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के मझौवामीर गांव निवासी मो. खालिद छात्राओं को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने को उकसाने लगा. जब उससे नहीं रहा गया तो खुद ही पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा. इसके बाद रैली में शामिल लोग मो. खालिद को पकड़कर कर पीटने लगे. इस बीच सूचना पर पुलिस पहुंच गई. रैली में शामिल लोगों ने बताया छात्राओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने से मना किया तो वह खुद ही नारे लगाने लगा. ऐसे में वहां का माहौल बिगड़ गया और आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू किया. इतने में चौकी प्रभारी पहुंच गए और उसे हिरासत में लेकर कोतवाली ले आए.

जानकारी मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और मो. खालिद के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की. भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अखण्ड सिंह ने कहा कि हम लोग बलिदानियों के प्रति श्रधांजलि और नारे लगा रहे थे. इसी बीच स्कूली छात्राए भी बलिदानियों के सम्मान में एक रैली निकाल भारत माता कि जय नारे लगा रही थी. तभी खालिद नामक युवक आकर छात्राओं पर अभद्र टिप्पड़ी करने लगा और देश विरोधी नारे भी लगाने लगा. कोतवाल एमपी चौबे ने बताया कि थाने में वाल्टरगंज थाने के मझौआमीर निवासी मो.खालिद के विरुद्घ आईपीसी की धारा 153ए, 153बी व धारा 505 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Share This Post