2 साल तक हर दिन बलात्कार के बाद बलात्कार के बाद पूंछता था मुज्जफर लतीफ़, बोल बनेगी मुसलमान.. मना करने पर फिर होता था बलात्कार


महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक ऐसी घटना सामने आई जो रौंगटे खड़े कर देने वाली है. खबर के मुताबिक़, अहमदनगर में मजहबी उन्मादी मुज्जफर लतीफ़ तथा गुलशन शेख ने एक शादीशुदा महिला का अपहरण कर दो साल तक बंधक बनाकर रखा तथा उसका बलात्कार करते रहे. बलात्कार के बाद दोनों उससे मुसलमान बनने को कहते थे लेकिन जब महिला मुसलमान बनने से मना कर देती थी तो उसके साथ फिर से बलात्कार किया जाता था. दोनों हैवान पीड़िता को जिंदा जलाने तथा उसके पिता की हत्या करने की धमकी देकर महिला के साथ क्रूरता करते रहे. फिलहाल पुलिस ने दोनों हैवानों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने शिकायती पत्र में बताया है कि मुज्जफर लतीफ ने सड़क से गुजरते वक्त उसे जबरन रोका और उसे तथा उसके पिता की हत्या की धमकी दी. इसके बाद लतीफ़ उसे जबरन गुलशन शेख के घर ले गया और बंधक बनाकर रख लिया. पीड़िता के मुताबिक इसके बाद आरोपी उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव देने लगा. दोनों आरोपी धमकी देकर बीते दो साल से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे. जब उसने इस्लाम कबूलने की बात नहीं मानी तो गुलशन शेख ने उस पर लतीफ के साथ शादी करने का दबाव बनाया.

पीड़िता द्वारा इनकार करने पर हैवानों ने केरोसिन छिड़ककर उसे जलाने तथा उसके पिता की हत्या करने की धमकी दी व फिर से बलात्कार किया. पिछले महीने किसी तरह पीड़िता उनके चंगुल से भागने में कामयाब रही और तभी सीधे राहुर पुलिस स्टेशन पहुँची. राहुर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. श्रीरामपुर के पुलिस अधीक्षक राहुल मदाने ने मामले में विस्तृत रिपोर्ट तलब की है. सब-इंस्पेक्टर सतीश सिरसाथ मामले की जाँच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share