किशोरी का अपरहण करके ले गया अपराधी गुलबहार लेकिन वो भूल गया था कि अब शासन योगी का है.


योगी पुलिस के हाथों अपराधियों का बचना मुश्किल ही नामुमकिन है क्यूंकि जब से यूपी में बीजेपी की योगी सरकार बनी है तभी से गुंडे, बदमाशों का पुलिस के हाथों बचना मुश्किल ही नामुमकिन हो गया है. जानीखुर्द थाना क्षेत्र के सिसौला कला गांव मे पांच दिन पूर्व एक किशोरी को गुलबहार नामक युवक ने अगवा कर लिया था. जिसे पुलिस ने पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया है.

अपराधी को पुलिस ने खड़ौली बाईपास से दबोचा. जिसके बाद किशोरी को किडनैपअर के चंगुल से आजाद करा लिया गया है.

 बता दें कि पांच दिन पहले सिसौला कला गांव मे एक किशोरी अचानक गायब हो गयी थी. बहुत खोजबीन के बाद भी जब बेटी का पता नहीं चला तो परिजनों ने गांव के ही निवासी गुलबहार के खिलाफ जानी थाने मे बेटी को अगवा करने का मुकदमा दर्ज करवाया.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक का फोन नंबर ट्रेस किया. जिसके आधार पर आरोपी की लोकेशन खड़ौली बाईपास पर मिली. पुलिस के पहुँचते ही आरोपी वहां से भागने लगा. और अपने साथ किशोरी को भी जबरन भगाने लगा. लेकिन पुलिस ने उसके मंसूबों पर पानी फिराते हुए उसे धर दबोचा और युवती को भी उससे आजाद कराया. इससे पूर्व जब पुलिस कई दिनों तक आरोपी को नहीं पकड़ पाई थी तो जानी थाना पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों ने हंगामा किया, और किशेारी की बरामदगी की गुहार लगाई थी. थाना पुलिस ने ग्रामीणों से जल्द ही आरोपी को पकडऩे का वडा किया था. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच कि लिए भेज दिया है और वहीँ अपहरणकर्ता गुलबहार को कार्ट मे पेश कर जेल भेज दिया गया है. 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...